Logo
March 29 2024 03:41 AM

आदित्य पंचोली ने देखी कंगना की फिल्म, कहा- उनकी तरक्की से नहीं जलता!

Posted at: Sep 17 , 2017 by Dilersamachar 9876

दिलेर समाचार,कंगना रनोट लगातार खबरों में बनी हुई हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म सिमरन ने भी पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है. लेकिन खास खअर ये है कि उनकी फिल्म को देखने उनके एक्स बॉयफ्रेंड अपनी पत्नी जरीना वहाब के साथ देखने पहुंचे. हाल में एक इंटरव्यू में कंगना ने रितिक रोशन और आदित्य पंचोली के साथ अपने रिश्ते के बारे में काफी बोल्ड स्टेटमेंट दिए थे.

कंगना की फिल्म 'सिमरन' देखने पहुंचे आदित्य पंचोली ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा कि आप लोग क्यों दो और दो को पांच बनाने में लगे हुए हैं. मैं एक दर्शक की तरह ये फिल्म क्यों नहीं देख सकता. मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो एक चीज को लंबे समय तक पकड़कर बैठे रहते हैं. मैं चाहता हूं कि कंगना की फिल्म 'सिमरन' हिट साबित हो, मैं उनकी तरक्की से कभी नहीं जलता हूं.

बता दें कि कंगना के इंटरव्यू के बाद आदित्य पंचोली ने कहा था कि वो पागल हैं और वो कंगना के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे.

फिलहाल बात करें कंगना रनोट की सिमरन की तो पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर सिमरन को सबसे ज्यादा फायदा मिला है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर लखनऊ सेंट्रेल को पछाड़ दिया है. तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन फिल्म की कमाई 2.77 करोड़ रुपये है. क्रिटिक्स ने कहानी से ज्यादा कंगना के एक्टिंग की तारीफ की है.

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर बॉर्डर पर लगातार चौथे दिन पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी..पाकिस्तानी रेंजर्स की फायरिंग में एक महिला की मौत..

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED