Logo
February 16 2019 11:02 PM

कुवैत में हुए अदनान सामी अपमानित

Posted at: May 8 , 2018 by Dilersamachar 5198

दिलेर समाचार, Adnan Sami ने दावा किया है कि कुवैत हवाईअड्डे के इमिग्रेशन पर उनके कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया गया और उन्हें 'भारतीय कुत्ते' कहा गया। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस मुद्दे को संज्ञान में लिया है. अदनान एक लाइव परफॉर्मेंस के लिए कुवैत में थे. उन्होंने ट्विटर के माध्यम से इस मुद्दे पर ध्यान दिलाया है. 
अदनान ने कुवैत में भारतीय दूतावास को ट्वीट कर कहा, "हम आपके शहर में प्यार के साथ आए और हमारे भारतीय भाइयों ने हमें प्यार के साथ गले लगा लिया. आपने कोई समर्थन नहीं दिया. कुवैती हवाई अड्डे के इमिग्रेशन विभाग ने मेरे कर्मचारियों के साथ बिना किसी कारण के दुर्व्यवहार किया और उन्हें 'भारतीय कुत्ते' कहा. जब आपसे संपर्क किया गया तो आपने कुछ नहीं किया. कुवैती इस तरह के अहंकार के साथ व्यवहार करने की हिम्मत कैसे कर सकते हैं."  

 


बाद में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और सुषमा स्वराज को भी टैग किया. सुषमा स्वराज ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए कहा, "कृपया मुझसे फोन पर बात करें." अदनान ने सुषमा को 'हमेशा की तरह जल्दी उत्तर देने पर' धन्यवाद किया. इसके बाद गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने अदनान को लिखकर आश्वासन दिया कि 'बेहद ऊर्जस्वी' सुषमा स्वराज इस मामले को देख रही हैं. 

इस पर अदनान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "आपके इस मुद्दे पर ध्यान देने के लिए बहुत धन्यवाद. सुषमा स्वराज एक बड़े दिल की महिला हैं और वह मेरे संपर्क में हैं और हमारे लोगों पर नजर बनाएं हैं."  उन्होंने कहा, "मैं बहुत गौरावान्वित हूं कि वह हमारी विदेश मंत्री हैं और हम दुनिया में कहीं पर हों, वह हमारी देखरेख करती हैं

ये भी पढ़े: बरामद किया गया व्यवसायी का अगवा किया गया बेटा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED