Logo
April 17 2024 12:14 AM

दिल्ली से हार के बाद भी दिखा कैप्टन कूल का ठंडा अंदाज, गेंदबाजों को दी ये नसीहत

Posted at: May 20 , 2018 by Dilersamachar 9583

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। जीत के रथ पर सवार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शुक्रवार का दिन अच्छा नहीं रहा। दिल्ली डेयरडेविल्स ने सीएसके को एक रोमांचक मुकाबले में 34 रन से हरा दिया।

इस हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी निराश हैं। उन्होंने हार के बाद कहा कि, "अब नॉकआउट स्टेज के लिए टीम को अपनी कमियों को दूर करना होगा। मैं इस हार से थोड़ा मायूस तो हूं, मगर इसके लिए ज्यादा कुछ नहीं किया जा सकता है। इस वक्त टीम को अपनी कमियों को दूर करना होगा"।

धोनी यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि, "हमें कई क्षेत्रों में सुधार करना होगा। सलामी बल्लेबाजों के अलावा मिडिल ऑर्डर को भी साझेदारी करनी होगी। धोनी ने कहा कि इस सीजन में हमने ज्यादा बल्लेबाजों का इस्तेमाल नहीं किया है। ऐसे में प्लेऑफ के लिए किसी को भी मौका दिया जा सकता है"।

वहीं डेथ बॉलिंग को लेकर भी धोनी ने अपने गेंदबाजों को नसीहत दी। उन्होंने कहा कि, "इसे हम संभालने की कोशिश करेंगे। अंत में आप गेंदबाज को सौ अलग-अलग तरह के प्लान बता सकते हैं। मगर आखिर में गेंदबाज को ही इसे अमल में लाना होगा। कई बार, आपको अपने गेंदबाजों को पिच और मैच के मिजाज के हिसाब से बदलना पड़ता है। हम प्लेऑफ में भी ऐसा ही करेंगे। ये ऐसे मुकाबले होते हैं, जहां आपको पूरा जोर लगाना होगा"।

ये भी पढ़े: FA CUP 2018: चेल्सी और मैनचेस्टर युनाइटेड के बीच होगा दिल दहला देने वाला मुकाबला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED