Logo
April 20 2024 12:10 AM

आतंकवाद के बाद जम्मू-कश्मीर के लोगों में अब एक नई वजह से है दहशत ,कट कही है चुटिया

Posted at: Sep 30 , 2017 by Dilersamachar 9745
दिलेर समाचार,देश के विभिन्न हिस्सों में महिलाओं की चोटी कटने की खबरें काफी दिनों से सामने आ रही थीं, अब कश्मीर घाटी में भी चोटियां कटने के समाचार हैं. इन घटनाओं से परेशान पुलिस को चोटी काटने वाले पर इनाम घोषित करना पड़ा है.जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को घोषणा की कि श्रीनगर घाटी में चोटी काटने की घटनाओं में शामिल लोगों को पकड़वाने वाले को तीन लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. पुलिस ने कहा कि घाटी के हर जिले में विशेष जांच दल (एसआईटी) बनाया गया है. उन्हें सतर्क रहने और ऐसी घटनाएं होने पर तेजी से कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "हर जिले में हेल्पलाइन नंबर दिए गए हैं ताकि लोग इन नंबरों पर चोटी काटने की घटनाओं के बारे में विश्वसनीय जानकारी दे सकें."शुरू में कुलगाम जिले से ऐसी घटना की रिपोर्ट आई, लेकिन बाद में अन्य जिलों से भी ऐसी घटनाओं की खबरें आने लगीं. इन रहस्यमय घटनाओं में जिन महिलाओं पर हमला हुआ, वे कुछ समय के लिए बेहोश हो गईं. जब उन्हें होश आया, तो उन्होंने पाया कि उनके बाल कटे हुए हैं. इस घटना के कारण लोगों के मन में डर बैठ गया जबकि अलग-जगहों पर कुछ लोग इस घटना के बारे में गलत खबरें भी फैला रहे हैं.

मुंबई हादसे को लेकर लोगो ने रेलवे मंत्रालय पर किये 100 से ज्यादा ट्वीट,मिलेगा मुआवजा

गुरुवार को गंदेरबल जिले के रामपोरा इलाके में भारी हंगामा हो गया, जहां एक छोटी लड़की ने आरोप लगाया कि उसकी चोटी किसी ने काट दी है. बड़ी संख्या में लोगों ने इकट्ठा होकर इस घटना के खिलाफ प्रदर्शन किया. पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि लड़की को चिकित्सकों को दिखाया गया और उन्होंने बताया कि उसकी चोटी नहीं काटी गई है. दक्षिण कश्मीर के लोगों ने सुरक्षा बलों पर आरोप लगाया है कि वे लोगों को डराने के लिए इस मामले में कथित अपराधियों को बचा रहे हैं. 

ये भी पढ़े: राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने मोदी सरकार पर साक्षर भारत योजना बंद किए जाने को लेकर साधा निशाना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED