Logo
April 20 2024 12:42 AM

सावन के आते ही आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने लगाई आग, बारिश में यूं मस्त होकर नाचे वीडियो हुआ वायरल

Posted at: Jul 26 , 2018 by Dilersamachar 10112

 दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सावन (Sawan 2018) का महीना दस्तक दे चुका है और हर फिजाएं पूरी तरह बारिश की बौछारों से भीगी हुई हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema)की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव भी सावन के इस महीने में भीगकर अपने दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश में लगे हैं. जी हां, भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का 'आशिका आवारा' फिल्म का वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो रहा है, इस रोमांटिक वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ बारिश में भीगते हुए रोमांस फरमा रहे हैं.  

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी 'करेला मन पट जई' सॉन्ग में तहलका मचा रही है. वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली जब भी सिल्वरस्क्रीन पर एक साथ आते हैं, धमाल मचाकर रख देते हैं. हालांकि ये वीडियो दो साल पुराना है, लेकिन सावन के इस भीगे मौसम में इस सॉन्ग की डिमांड फिर से बढ़ गई है. वैसे भी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी के जुबली स्टार निरहुआ की केमिस्ट्री इस सॉन्ग में वाकई कमाल है. इस सॉन्ग को निरहुआ और कल्पना ने गाया है.  
वैसे भी मलेशिया में शनिवार को आयोजित किए गए चौथा अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2018 में भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार नजर आए थे, जिनमें आम्रपाली दुबे से लेकर निरहुआ और रवि किशन तक शामिल हैं. यही नहीं, इन लोगों ने वहां जमकर मस्ती की और इस मस्ती के ढेर सारे वीडियो भी सामने आ रहे हैं. एक वीडियो में आम्रपाली दुबे की खातिर यश कुमार गाना गा रहे हैं, और निरहुआ उनके साथ नाच रहे हैं. आम्रपाली और निरहुआ की केमिस्ट्री यहां भी सुपरहिट रही है. 

ये भी पढ़े: पुणे में रेल रोकी गई, सांगली और सोलापुर में बसें जलाईं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED