Logo
January 18 2019 09:12 AM

निरहुआ को बैलगाड़ी में घुमाने निकलीं आम्रपाली दुबे, जुबली स्टार के एक दिन में 3 धमाके

Posted at: Sep 14 , 2018 by Dilersamachar 5614

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ(Dinesh Lal Yadav Nirahua) की अगली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में भोजपुरी एक्टर आम्रपाली दुबे और निरहुआ जमकर धमाल करते दिख रहे हैं. खास यह है कि आम्रपाली दुबेबैलगाड़ी में बिठाकर निरहुआ को घूमने निकली हैं, और निरहुआ  एकदम खुश नजर आ रहे हैं.  'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का पोस्टर गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में सुभी शर्मा वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं.
 

बता दें कि 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के फर्स्ट लुक की काफी चर्चा हुई थी जिसमें निरहुआ ने अजीबोगरीब कपड़े पहने थे तो आम्रपाली दुबे मराठी मुलगी बनी हुई थीं. निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं और निर्देशक मंजुल ठाकुर हैं जिन्होंने 'निरहुआ हिंदुतानी 2' का भी सफल निर्देशन किया था. फिल्म में जुबली स्टार निरहुआ के साथ सुपरहिट अदाकारा आम्रपाली दुबे की जोड़ी है जबकि उनका साथ सुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी और राजवीर सिंह दे रहे हैं. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के म्यूजिशन रजनीश मिश्रा हैं जबकि गीतकार प्यारे लाल कवि, श्याम देहाती और आजाद सिंह हैं. 

निरहुआ ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपनी दो और फिल्मों के फर्स्ट लुक भी रिलीज किए हैं. निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए हैं. एक फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' है जबकि दूसरी फिल्म का नाम 'वंदे मातरम' है. इस तरह निरहुआ ने इशारा कर दिया है कि आने वाले दिनों में वे बॉक्स ऑफिस पर बड़े धमाके करने के लिए तैयार हैं. 

ये भी पढ़े: प्रेजिडेंशियल डिबेट में एक-दूसरे पर बरसे उम्मीदवार, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चला


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED