Logo
January 18 2019 09:47 AM

'अनीता भाभी' ने खोली शो की पोल, किए ऐसे खुलासे कि हो जाएंगे हैरान

Posted at: Aug 11 , 2018 by Dilersamachar 5204

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने टीवी शो के ऐसे खुलासे किये, जिनसे आप अब तक अनजान थे. जी हां, उन्होंने ऐसी पोल खोली कि किसी को भरोसा नहीं होगा. उन्होंने कहा, "'भाबी जी घर पर है' सिर्फ एक प्रयोग था''. यह सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी, लेकिन यह सच है. उन्होंने आगे बताया, ''मुझे खुशी है कि इसे हमारे दर्शकों ने पंसद किया और इसके 900 एपिसोड बनाए गए. यह बहुत खुशी की बात है कि भारतीय टीवी पर एक ऐसा कॉमेडी शो है जो अन्य 'सास-बहू' और कॉमेडी शो से अलग है." 

इस शो के लगभग सभी किरदार बेहद ही मशहूर हैं. शो की सबसे खास बात यह है कि सभी कैरेक्टर अपने अलग-अलग अंदाज से डायलॉग डिलवरी करते हैं. सौम्या ने इस टीवी शो में अनीता भाभी का किरदार निभाया था.

उन्होंने कहा, "अनीता का किरदार ससुराल या अभिमानी पति से दबा हुआ नहीं है बल्कि एक बहुत अलग, खुश, स्वतंत्र और मजबूत महिला है. दर्शकों ने इससे पहले महिला का इतना मजबूत किरदार नहीं देखा था और उससे अच्छे से जुड़े." सौम्या ने कहा, "यह उन लागों को दिशा दिखाएगी जो यह समझते हैं कि रोने-धोने वाला किरदार अभी भी काम करता है."

इस शो की सबसे मशहूर किरदार अंगूरी भाभी हैं, जिन्होंने अपने डॉयलाग से लोगों का अपना दिल जीता है. बता दें कि अंगूरी भाभी नाम से मशहूर हुईं शुभांगी अत्रे इंदौर की रहने वाली हैं. शुभांगी ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया था. उन्होंने एकता कपूर के 'कसौटी जिंदगी की' से करियर शुरू किया था.

इसमें शुभांगी ने पलछिन प्रेम बजाज का किरदार निभाया था. शुभांगी ने 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिकों में कई किरदार निभा चुकी हैं. 'भाभीजी घर पर हैं!' में उनका चुलबुला रोल बहुत पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़े: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- मुजफ्फरपुर मामले के आरोपियों को बचा रहे हैं


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED