Logo
March 29 2024 05:15 PM

सावन के महीने में अंजना सिंह का आया 'नागराज'

Posted at: Jul 30 , 2018 by Dilersamachar 10056

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: सावन (Sawan 2018) के महीने में भगवान शिव की पूजा होती है, और नाग पंचमी भी सावन में ही आती है. सावन के महत्व को देखते हुए भोजपुरी सिनेमा की रिलीज होने वाली अगली फिल्म भी कुछ खास है. भोजपुरी सिनेमा भी बड़ी फिल्मों की दिशा में कदम बढ़ा रहा है, और उसकी झलक हमें 'नागराज' में देखने को मिलेगी. जिसमें भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक कही जाने वाली एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) और एक्शन स्टार यश कुमार एक साथ नजर आएंगे. फिल्म में ग्लैमर का छौंक लगाने के लिए पायस पंडित भी होंगी. 'नागराज'  सावन के महीने में 3 अगस्त को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस भोजपुरी की अभ तक की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्म बताया जा रहा है. 

'नागराज' सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'इच्छाधारी' का सीक्वल है. 'इच्छाधारी' में यश के साथ रानी चटर्जी की जोड़ी काफी सफल साबित हुई थी. फिल्‍म  'नागराज' के निर्माता दीपक शाह हैं और निर्देशक दिनेश यादव हैं. निर्देशक दिनेश यादव की मानें तो इस फिल्म को देखकर दर्शक दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे. यह फिल्‍म सुपर से उपर है-चाहे वो कंसेप्‍ट के मामले में हो, एक्‍टिंग, गाने या वीएफएक्‍स के मामले में. 
एक्ट्रेस अंजना सिंह ने कहा कि इस फिल्म में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है. इक्कीसवी सदी में रहकर आपको नाग और सांपों वाली दुनिया में जा कर उस किरदार को निभाना किसी चैलेंज से कम नहीं है. बता दें कि इस फिल्‍म में बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है, साथ ही अफ़्रीका के जंगलों में जाकर इसकी शूटिंग की गई है ताकी फिल्म के सीन रीयल लगे. 

यश कुमार की मानें तो फिल्‍म ‘नागराज’ लोगों की सोच से परे की फिल्‍म है. इसे हमने अलग और आकर्षक रूप से बनाने की कोशिश की है. हमने इसमें हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली है, ताकि यह अन्‍य फिल्‍मों से काफी बेहतर लग सके. फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह,पायस पंडित ,सुशील सिंह,आनंद मोहन अहम किरदारों मे नजर आएंगे

ये भी पढ़े: Facebook पोस्ट लिखने के बाद आरक्षण की मांग को लेकर एक व्यक्ति ने की खुदकुशी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED