Logo
March 29 2024 12:34 PM

रोमांटिक अंदाज में नजर आए अनुष्का-विराट, कुछ यूं हाथ में हाथ थामे दिखे

Posted at: Jun 13 , 2018 by Dilersamachar 9738

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गये. दोनों ही बैंगलोर से मुंबई वापस लौटे हैं. मंगलवार को जब विरुष्का मुंबई से बैंगलोर के लिये रवाना हुए थे तो लगभग मिलते-जुलते हुए सफेद जूतों में देखें गये थे. जब वहां से शाम को मुंबई वापस लौटे तो अनुष्का अपने उसी अंदाज में दिखीं, जबकि विराट का लुक बदल गया था. उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लू पैंट फॉर्मल लुक अपनाया. इस दौरान सबसे इंटरेस्टिंग बात यह थी कि विराट कोहली ने अनुष्का का हाथ में हाथ थामे हुए मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकले.
ही उनका ख्याल रखते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें विराट कोहली जिम में अनुष्का के साथ कार्डियो एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे थे. यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि इस पर करोड़ों व्यूज मिले. फिलहाल अनुष्का की इस साल 'परी' फिल्म रिलीज हुई थी, जोकि बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. अब उनकी अगली फिल्म 'सुई धागा' होगी, जिसमें उनके अपोजिट रोल में वरुण धवन हैं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होनी है.

 

 

जबकि विराट कोहली चोटिल होने की वजह अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में नहीं खेल पायेंगे. फिलहाल वह इन दिनों अपने फिटनेस पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं और अपनी तैयारी इंग्लैंड टूर के लिए कर रहे हैं, जो 3 जुलाई से शुरू होने वाला है.

ये भी पढ़े: डीएनडी एप के लिए ट्राई ने कॉल लॉग, एसएमएस तक पहुंच देना किया अनिवार्य

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED