Logo
February 16 2019 10:39 PM

गिरफ्तार इंजीनियर सात दिन की पुलिस रिमांड पर

Posted at: Oct 12 , 2018 by Dilersamachar 5101

दिलेर समाचार, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को संवेदनशील सूचनाएं देने के आरोप में गिरफ्तार ब्रह्मोस एयरोस्पेस के इंजीनियर निशांत अग्रवाल को आज एक स्थानीय अदालत ने सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

विशेष मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी हिमांशु दयाल श्रीवास्तव ने इंस्पेक्टर पंकज अवस्थी द्वारा दाखिल अर्जी पर निशांत को रिमांड पर भेजने का आदेश जारी किया। ।

यह रिमांड अवधि 11 अक्टूबर रात नौ बजे से शुरू होगी। प्रदेश पुलिस के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने निशांत से उसके सहयोगियों के बारे में पूछताछ करने के लिए उसे रिमांड पर लेने की मांग की थी। ।

दूसरी ओर, निशांत के वकील ने रिमांड की अवधि का यह कहते हुए विरोध किया कि उनका मुवक्किल एक युवा वैज्ञानिक है और उसे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद कहा कि निशांत के लैपटॉप से पाई गई सूचनाएं गोपनीय और प्रतिबंधित किस्म की हैं। अदालत ने निशांत द्वारा फेसबुक पर उन आईडी से बातचीत करने के मामले को भी संज्ञान में लिया, जिनका संचालन पाकिस्तान से किया जा रहा था। ।

उल्लेखनीय है कि एटीएस ने महाराष्ट्र एटीएस के साथ संयुक्त कार्रवाई में निशांत को गत आठ अक्तूबर को गिरफ्तार किया था। उसकी जमानत की अर्जी खारिज की जा चुकी है। ।

 

ये भी पढ़े: अनशन कर रहे गंगा संरक्षणविद स्वामी सानंद का निधन, केंद्र ने कहा था- लगभग सारी मांगें मान लीं


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED