Logo
March 28 2024 07:01 PM

Badla Trailer: हर पल आपको सस्पेंस में बनाए रखेगी अमिताभ की फिल्म ‘बदला’

Posted at: Feb 12 , 2019 by Dilersamachar 10289

दिलेर समाचार, एक बार फिर एक्टर जोड़ी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के साथ साथ फिल्मी सितारों को चकित कर दिया है. हम बात कर रहे हैं बिग बी और तापसी पन्नू की नई फिल्म बदला के ट्रेलर की जो रिलीज हो चुका है.सस्पेंस भरे इस ट्रेलर में अमिताभ बच्चन बादल गुप्ता के रोल में नजर आ रहे हैं जो एक वकील बन सच और झूठ का पर्दाफाश करने में जुट गए है.

वहीं नैना बन तापसी पन्नू एक मर्डर मिस्ट्री में फंस चुकी है जो अपने लिए इंसाफ और सच्चाई मांगने बादल गुप्ता के पास पहुंची है.लेकिन इस मर्डर मिस्ट्री में कुछ गड़बड़ है जो बादल गुप्ता को पता लग चुका है जिसे तापसी पन्नू छिपाने की फिराक में है. सच अमिताभ बच्च्न की नजर के सामने है, पर उनकी नजर तापसी पन्नू के झूठ पर टिक गई है. स्पेनिश फिल्म Contratiempo एक थ्रिलर फिल्म थी और ठीक उसी तरह डायरेक्टर सुजॉय घोष ने इसके हिंदी रीमेक को बनाने की कोशिश की है.

और ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों के साथ बॉलीवुड स्टार्स भी इस थ्रिलर ट्रेलर को देख काफी चौंक गए है. बदला का थ्रिलर ट्रेलर और तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन की दमदार और इंटेस एक्टिंग ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि दोनों की जो़ड़ी बॉक्स ऑफिस पर नए रुल बनाने आने वाली है. दर्शकों के अंदर अब फिल्म देखने की चाह और भी ज्यादा बढ़ गई है. 8 मार्च 2019 को रिलीज हो रही फिल्म बदला शाहरुख खान के बैनर तले बनीं फिल्म है.

ये भी पढ़े: आशिकों के लिए बुरी खबर लेकर आ सकता है Valentine's

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED