Logo
May 23 2018 04:48 AM

बोल्ड सना खान अब लगाएंगी कॉमेडी का तड़का

Posted at: Mar 17 , 2018 by Dilersamachar 5098

सुभाष शिरढोनकर

दिलेर समाचार, सना खान ने 17 साल की उम्र में पहली एड. फिल्म करते हुए कॉलेज के जमाने में ही टाइम पास मॉडलिंग शुरू कर दी थी। टी.वी. के रियलिटी शो ’बिग बॉस’, ’हल्ला बोल’ ’खतरों के खिलाड़ी’ और ’इस प्यार को क्या नाम दूं’ के साथ सना खान ने अपनी पहचान स्थापित कर ली।

फिल्मों में एक्टिंग कैरियर की शुरूआत सना खान ने ’यही है हाई सोसायटी’ के साथ की थी। उसके बाद सना ने साउथ की एक दर्जन से अधिक फिल्मों में अभिनय करते हुए जबर्दस्त शौहरत बटोरी।

राज कुमार संतोषी निर्देशित ’हल्ला बोल’ (2008) में अजय देवगन, विद्या बालन और पंकज कपूर के अपोजिट सना ने एक बेहद संक्षिप्त सा किरदार निभाया। उसके बाद सलमान खान के ’बिग बॉस सीजन 6’ की प्रतिभागी बनीं। सलमान खान सना के काम से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने होम प्रोडक्शन की सोहेल खान द्वारा निर्देशित ’जय हो’ (2014) के एक कैमियो में सना को लिया। इसमें मिनिस्टर की बेटी का एक छोटा लेकिन पॉवरफुल किरदार था।

उसके बाद टी. सिरीज की विशाल पंडया के निर्देशन में बनी ’वजह तुम हो’ (2016) में सना खान, शरमन जोशी और गुरमीत चौधरी के अपोजिट जबर्दस्त अंग प्रदर्शन करते हुए नजर आईं। फिल्म में सना खान के इंटीमेट किसिंग और लव मेकिंग सीन्स की भरमार थी। फिल्म में उनकी बोल्डनेस ने  हंगामा मचा दिया।

’वजह तुम हो’ के साथ सना खान बॉलीवुड की हॉट प्रॉपर्टी बन गईं।  ’टायलेट एक प्रेम कथा’ में सना खान, अक्षय कुमार की प्रेमिका के किरदार में नजर आईं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही। इन दिनों सना खान कॉमेडी फिल्म ’टॉम डिक एंड हैरी’ कर रही हैं। इसमें वह जबर्दस्त कॉमेडी करती नजर आएंगी।

ये भी पढ़े: दिलजीत दुसांझ के गाने पर इस पंजाबी कुड़ी ने किया भांगड़ा, हर जगह हो रही बल्ले बल्ले


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED