Logo
March 29 2024 07:13 AM

Bigg Boss 11: विकास के धक्के से जमीन पर चित हुए आकाश, क्या मास्टरमाइंड हो जाएंगे घर से बाहर

Posted at: Dec 22 , 2017 by Dilersamachar 9716

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में आज भी कुछ कम ड्रामा देखने को नहीं मिलेगा. आज घर में उस समय हंगामा हो जाएगा जब कालकोठरी जाने की बारी आएगी और इसमें आकाश ददलानी, विकास गुप्ता और अर्शी खान को भेजा जाएगा. वैसे भी पूरे घर के टारगेट अब विकास फिर से आ गए हैं. जिस तरह का हाल उनका घर में घुसने पर हुआ था, आने वाले दिनों में उनका उससे भी बदतर हाल होता नजर आ रहा है. इसकी मिसाल आज रात को मिलने वाली है जब विकास गुप्ता आकाश ददलानी के साथ कालकोठरी में जाएंगे.


आकाश ददलानी अपनी आदत के अनुसार कालकोठरी में कदम रखते ही विकास गुप्ता के पीछे पड़ जाएंगे. वे विकास को गाना गाकर चिढ़ाएंगे और घर में घुसते ही उन्हें गधा कहकर बुलाएंगे. इसके बाद वे अपने अंदाज में रैप करने लगेंगे लेकिन उनके निशाने पर विकास गुप्ता ही रहेंगे. विकास आकाश की अनदेखी करने की कोशिश करेंगे लेकिन आकाश विकास की दुखती रग छेड़ देंगे और उनके रोने का मजाक बनाएंगे. 

इस पर विकास खीझते नजर आएंगे और आकाश को चुप रहने के लिए कहेंगे. लेकिन आकाश नहीं मानेंगे और दोनों धक्कामुक्की पर उतर आएंगे, पहले आकाश धक्का मारेंगे और फिर विकास मारेंगे तो आकाश जमीन पर जाकर गिरेंगे. लेकिन घर में फिजिकल होने की मनाही है. तो क्या मानें कि विकास का घर से बाहर होने का समय आ गया है.

ये भी पढ़े: अर्जुन अवार्डी पहलवान कृपाशंकर बिश्नोई के लिए महापौर ने की “पद्मश्री अवार्ड” की मांग

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED