Logo
March 29 2024 04:46 AM

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने जसलीन को दी वार्निंग, भजन सम्राट बोले...

Posted at: Oct 6 , 2018 by Dilersamachar 10219

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और उनकी पार्टनर जसलीन मथारू (JasleenMatharu) 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' में बहुत ही सधी हुई चाल से चल रहे हैं. अनूप जलोटा हमेशा जसलीन को सधी हुई राय देते हैं और जसलीन उनकी बात को मानती भी हैं. लेकिन नॉमिनेशन टास्क के दौरान जसलीन ने जब कुर्बानी देने से कदम पीछे हटा लिए तो अनूप जलोटा का दिल टूट गया था और यह बात उन्हें काफी हर्ट भी कर गई थी. अनूप जलोटा ने जसलीन दूरी बना लेने की ठान ली थी. लेकिन फिर उनकी दिल पसीज गया और उन्होंने जसलीन को माफ कर दिया. 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)'  का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन (Jasleen) आपस में इस मसले पर बात कर रहे हैं.
 

'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' के इस वीडियो में दिखाया गया है कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन (Jasleen) बैठे बातें कर रहे हैं. अनूप कहते हैं कि ये ईयर रिंग्स तुम्हारे कान में काफी रॉयल लग रहे हैं. इसके साथ ही वे तंज कसने से नहीं भूलते कि अगर तुम्हारे बाल थोड़े छोटे हो गए होते तो और भी बढ़िया लगते. इसके बाद दीपक कहने लगते हैं कि आप जसलीन को ताना मार रहे हैं. इस पर अनूप जलोटा कहते हैं कि इसे आप सबक की तरह भी ले सकती हैं. जसलीन कहती हैं कि आप वार्निंग दे रहे हैं. अनूप जलोटा कहते हैं कि तुम इसे वार्निंग की तरह ले सकती हो.

हालांकि जसलीन अनूप जलोटा से कहती हैं, "अनूपजी ऐसे बात मत करो." अनूप जलोटा कहते हैं कि अगर कोई तुम्हारे कपड़े किडनैप कर ले और मुझे मांगे तो तुम मुझे दे दोगी. इस पर जसलीन कहती हूं कि मैं आपको रखूंगी अपने पास...आप मेरी सबसे प्यारी चीज हैं. इस तरह अनूप जलोटा और जसलीन कमे बीच सब सामान्य हो गया है, और आज तो बिग बॉस उन्हें डेट का मौका भी दे रहे हैं और इस डेट के मौके पर अनूप जलोटा बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखेंगे.

ये भी पढ़े: इस तरह सरकार में 'पावर सेंटर' बने NSA अजीत डोभाल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED