Logo
April 20 2018 04:08 PM

13 हजार से 28 हजार में खरीदें ब्रांडेड स्मार्ट टीवी

Posted at: Apr 13 , 2018 by Dilersamachar 5300

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: फ्रांस की प्रमुख कंपनी टेक्नीकलर एसए की अग्रणी फ्रेंच उपभोक्ता ब्रांड थॉमसन ने गुरुवार को भारतीय बाजार में  स्मार्ट टीवी की अपनी रेंज लांच की. फ्रांस दूतावास के कारोबार खंड-बिजनेस फ्रांस के साथ मिलकर कंपनी ने स्मार्ट टीवी उतारे हैं. इनकी कीमत 13 से 27 हजार रुपये रखी गई है. कंपनी ने कहा कि थॉमसन ने एसपीपीएल (सुपर प्लासट्रोनिक्स प्रा. लि.) के साथ एक एक्सक्लूसिव लाइसेंसिंग करार के तहत ये स्मार्ट टीवी उतारे हैं, जो एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर 13 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. 

टेक्नीकलर फ्रांस के बौद्धिक संपदा और लाइसेंसिंग प्रमुख क्लैरे विलेनेयुव ने कहा, "टेक्नीकलर भारत में थॉमसन की उपस्थिति का विकास करने के लिए एसपीपीएल के साथ दीर्घ अवधि का लाइसेंस करार करके गर्व महसूस कर रहा है."

एसपीपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अवनीत सिंह मारवाह ने कहा, " 'मेक इन इंडिया' को बढ़ावा देना, रोजगार के मौके पैदा करना और भारतीय अर्थव्यवस्था में योगदान करना एसपीपीएल की कोशिश और प्रतिबद्धता है. हमारा लक्ष्य कुल टीवी बाजार के 6-7 फीसदी पर कब्जा करना है और थॉमसन को भारत में नंबर 1 ऑनलाइन स्मार्ट टीवी ब्रांड बनाना है."


थॉमसन 43 यूएचडी 4के स्मार्ट टीवी डीफॉल्ट एपीके जीमेल, यूट्यूब, ट्वीटर, फेसबुक और नेटफ्लिक्स के साथ आता है और इसमें एंड्रायड एप इंस्टाल किए जा सकते हैं. 

थॉमसन 32 स्मार्ट (32एम3277) की कीमत 13,490 रुपये, 40 स्मार्ट (40टीएम4099) की कीमत 19,990 रुपये और 43 यूएचडी 4के (43 टीएम4377) की कीमत 27,999 रुपये रखी गई है

फ्लिपकार्ट के टीवी और लार्ज अप्लाएंसेज के प्रमुख संदीप कारवा ने बताया, "थॉमसन के साथ हमारी एक्सक्लूसिव साझेदारी हमारे खरीदारों को आकर्षक कीमत में स्मार्ट टेक्नालॉजी के पूरे पैकेज और जोरदार खासियतों की पेशकश करती है."

फ्रांस दूतावास की डिप्टी चीफ ऑफ मिशन क्लैरी थुआउडेट ने कहा, "यह ब्रांड अपनी फ्रेंच विरासत, नवीनता और नेतृत्व के लिए जाना जाता है तथा दूतावास के संबंधित विभाग को थॉमसन को कोई भी आवश्यक सहायता मुहैया कराने में खुशी होगी, जिसमें संभावित साझेदार तलाशना या भारत में नए बाजार तलाशना शामिल है."

ये भी पढ़े: छेड़खानी की शिकार पीड़िता से दारोगा ने ली 20 हजार रुपये की रिश्वत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED