Logo
March 29 2024 02:19 PM

इन ब्यूटी टिप्स को अपनाकर आप भी दे सकते हैं फिल्म अभिनेत्रियों को चैलेंज

Posted at: Sep 20 , 2017 by Dilersamachar 9901

दिलेर समाचार,हम आपके लिए लेकर लेकर आए हैं कुछ ब्यूटी टिप्स जो कामकाजी महिलाओं के जीवन को आसान बना सकते हैं: अगर आपके पास शैम्पू करने का समय नहीं है और आपको ऑफिस के बाद पार्टी में जाना है तो फिर आप ड्राई शैम्पू का इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर यह स्प्रे के रूप है तो इसे बालों की जड़ों पर स्प्रे कर कंघी कर लें। इससे बालों की गंदगी और ऑयल दूर हो जाएगा।सुबह में बाल धोने के बाद अगर आपके पास हेयर ड्रायर इस्तेमाल करने का समय नहीं है तो सूती टी-शर्ट से बाल बांध लें।

सूती टी-शर्ट बालों की नमी को तुरंत सोख लेगा और बालों में नैचरल मॉइश्चराइजर छोड़ देगा, जो बालों का नैचरल कर्ल बनाए रखेगा। आप चाहें तो सीरम का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।व्यस्तता के चलते अगर आप मैनीक्योर और पेडीक्योर के लिए सलून नहीं जा पा रही हैं तो फिर रात में सोने से पहले हाथ और पैर पर पेट्रोलियम जेली लगाएं और पैरों में मोजे पहन लें। यह त्वचा में नैचरल मॉइश्चराइजर बनाए रखता है

देर रात पार्टी से आने के बाद किसी की भी नींद मुश्किल से ही पूरी हो पाती है और सुबह ऑफिस जाते समय चेहरा उदास व बेजान दिखता है। ऐसे में आंखों के निचले किनारे पर स्किन कलर या वाइट कलर की आई पेंसिल का इस्तेमाल करें और फिर आंखों पर लाइनर लगाएं।ऑफिस के बाद पार्टी जाने के लिए कामकाजी महिलाएं अपने पास बनाना बैंड्स या फंकी एक्सेसरीज रख सकती हैं।

उनके लिए फ्रंट पफ हेयर स्टाइल करना आसान होगा। आप चाहें तो पफ के साथ पोनीटेल भी बना सकती हैं।कभी-कभी किसी खास शेड की लिपस्टिक लगाने का मन करता है लेकिन उस समय अगर यह आपके पास नहीं है तो होठों पर आप अच्छी कंपनी का मॉइश्चराइजर या जेली लगाएं और फिर उस पर आप जिस रंग की लिपस्टिक लगाना चाहती थीं

उसी रंग का आईशैडो लगा लें।चेहरे की त्वचा में नमी व निखार बरकरार रखने के लिए गुलाब जल का स्प्रे करना न भूलें।आईलैश को उभार देने के लिए रूई पर थोड़ा सा बेबी पाउडर डालें और मस्कारा लगाने के बाद इसे हल्के हाथों से आईलैश पर लगाएं और फिर दोबारा मस्कारा लगाएं। इससे आपकी आंखें बेहद खूबसूरत दिखेंगी।

ये भी पढ़े: अंतिम संस्कार के पीछे छिपा है एक गहरा रहस्य

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED