Logo
April 25 2024 02:58 PM

कोहली की इस फोटो को देखकर आपको भी होने लगेगी अनुष्का से जलन

Posted at: Mar 4 , 2018 by Dilersamachar 9726

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने अग्रेशन और शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. वो बिजनेस क्रिकेट वर्ल्ड में बेस्ट साबित हुए हैं. साउथ अफ्रीका में शानदार परफॉर्म करने के बाद वो आराम कर रहे हैं और फैमिली को पूरा टाइम दे रहे हैं. टूर के बाद वो सीधे मुंबई लौटे हैं. विराट कोहली को शरीर पर टैटू बनवाने का काफी शौक है. वो इस बार टैटू बनवाते नजर आए. उनके शरीर में कुल 9 अलग-अलग तरह के टैटू हैं.

बता दें, श्रीलंका में खेली जानी वाली निदाहास ट्रॉफी के लिए उन्हें आराम दिया गया है. वो शनिवार को टैटू पार्लर में नजर आए. जहां नजर आ रहा है कि शरीर में वो नया टैटू बनवा रहे हैं. उनके बांह की कलाई में 'मॉनेस्ट्री' है. जो शांति और शक्ति का प्रतीक है. उनके बायसेप्स पर समुराय वॉरियर का टैटू है. वहीं एक तरफ उनके माता-पिता का टैटू है. उनके कंधे पर 'गॉड आई' का टैटू है.

बता दें, विराट कोहली का साउथ अफ्रीका टूर काफी शानदार रहा है. टेस्ट सीरीज में भले ही हार मिली हो. लेकिन वनडे और टी-20 सीरीज जिताकर उन्होंने खुद को बेस्ट कैप्टन साबित किया है. सीरीज में उन्होंने 4 सेंचुरी जड़ीं और शानदार परफॉर्म किया.

ये भी पढ़े: तेजस का बढ़ाना होगा उत्पादन, विदेशों ने भी खरीदने में दिखाई रुचि: निर्मला सीतारमण

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED