Logo
January 18 2019 08:33 AM

उत्तर प्रदेश के बस्ती में हाइवे पर बन रहा निर्माणाधीन पुल गिरा, एक मजदूर घायल

Posted at: Aug 11 , 2018 by Dilersamachar 5402

दिलेर समाचार, लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में नेशनल हाइवे-28 पर एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का लेंटर गिर गया है. एएनआई के मुताबिक 4 लोगों के घायल और 2 लोग मलबे के नीचे दब गये. हालांकि जिले के डीएम की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि घटना में एक ही शख्स घायल हुआ है. जानकारी के मुताबिक घटना सुबह 7 से 7.30 बजे की है.  डीएम राजशेखर की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि प्रशासन ने ठेकेदार और स्थानीय लोगों से बात की है जिसमें एक ही शख्स के घायल होने की खबर मिली है और राहत-बचाव का काम जारी है. घायल को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. 
 



वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी गई है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिये हैं. आपको बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में नेशनल हाइवे-31डी पर बन रहे रेलवे फ्लाईओवर के गाडर का एक हिस्सा गिया. गनीमत इस बात की है इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है. 


गौरतलब है कुछ महीने पहले ही पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया था जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना की हुई जांच के बाद कई अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है.

ये भी पढ़े: शेयर बाजार में लगातार तीसरे सप्ताह रही तेजी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED