Logo
March 28 2024 03:24 PM

Deepika Padukone and Ranveer Singh Wedding: मेहंदी से विदाई तक, ऐसे हो रही है दीपिका रणवीर की शाही वेडिंग

Posted at: Nov 14 , 2018 by Dilersamachar 10576

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। Deepika Padukone and Ranveer Singh Wedding: Children's Day के दिन बॉलीवुड की सुपर हिट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh) शादी कर रहे हैं. 13 नवंबर को छठ पूजा (Chhath Puja) के दिन इस कपल ने सगाई की. बता दें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो (Lake Como,Italy) में शादी कर रहे हैं. 13 नंवबर को संगीत, सगाई और मेहंदी सेरेमनी के बाद 14 नंवबर को दोनों की शादी सिंधी और कोंकणी रिवाज़ से होगी. इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और मेहमान ही बुलाएं गए हैं. सभी को शादी में तोहफे के बजाय दीपिका पादुकोण की एनजीओ (The Live Love Laugh Foundation) में डोनेट करने के लिए कहा गया है. ठीक विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की ही तरह ये डेस्टिनेशन वेडिंग है. जिसे मीडिया से काफी दूर रखा गया है. शादी के समारोह से जुड़ी सभी तस्वीरों और वीडियो को शादी के बाद डिस्लोज़ किया जाएगा. लेकिन यहां आप जानिए दीपिका और रणवीर की शादी से जुड़े हर अपडेट के बारे में.

- रणवीर सिंह अपनी ही फिल्म गुंडे के गाने तूने मारी एंट्री, दिल में बजी घंटी के साथ मंडप में एंट्री लेंगी. इस गाने को पंजाबी सिंगर हर्षदीप कौर लाइव गाएंगी.

- रणवीर सिंह की मंडप में एंट्री घोड़े पर नहीं सी प्लेन (Seaplane) से होगी.

- मिड डे के मुताबिक दीपिका और रणवीर की एंगेजमेंट पार्टी में करीब 45 मेहमान शामिल हुए.

- सगाई के दौरान रणवीर सिंह ने मस्ती में ढोल बजाया और दीपिका के साथ नांचे. वहीं, बाद में दोनों ने डीजे पर जमकर डांस किया.

- मेहंदी सेरेमनी के दौरान दीपिका और रणवीर में कलर कॉर्डिनेटिड डिज़ाइनर सब्यासाची आउटफिट्स पहनें, वहीं, इस सेरेमनी के दौरान भी दीपिका की आंखों में खुशी के आंसू थे.

- कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण के सिर्फ मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख है, जिसे आज रणवीर सिंह दीपिका को पहनाएंगे.

- इटली के लेक कोमो में संजय लीला भंसाली, शाहरुख खान, फरहा खान और आदित्य चोपड़ा शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़े: सिंगापुर : ASEAN समिट में शामिल हुए PM Modi

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED