Logo
April 19 2024 01:38 AM

‘होंठों से लगाई’ तो दीपिका पादुकोण ने किया Instagram पर हंगामा

Posted at: Nov 6 , 2017 by Dilersamachar 9857
दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण अपनी आने वाला फिल्म ‘पद्मावती’ को मिल रहे रिस्पॉन्स से बेहद उत्साह में है. फिल्म के गाने ‘घूमर’ को मिली सराहना और ट्रेलर के जबरदस्त हिट होने के मद्देनजर दीपिका पादुकोण ने अपने घर पर एक पार्टी दी थी. जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं. इस पार्टी की एक तस्वीर एक्टर अरमान जैन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है और इस तस्वीर को लेकर हंगामा हो गया है. इस तस्वीर में ‘पद्मावती’ की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नशे में धुत नजर आ रही हैं और उन्होंने अरमान जैन और अपने एक और दोस्त के कंधे का सहारा ले रखा है.
 
अरमान के हाथों में गिलास है और दीपिका पूरी तरह आउट नजर आ रही हैं. दीपिका की इस तरीके की तस्वीरें बहुत ही कम देखी गई हैं और उन्हें पार्टी में काफी संयमित रहने के लिए जाना जाता है. लेकिन यह तस्वीर एकदम उलट कहानी कह रही है. इस तस्वीर के पोस्ट होने के बाद उनके फैन्स ने अपने-अपने कमेंट लिखे हैं और कई लोगों ने तो दीपिका के इस लुक पर निराशा जताई है.
एक ने लिखा हैः वे पूरी तरह नशे में हैं और बहुत ही अजीब लग रही हैं. एक फैन ने लिखा हैः मुझे दीपिका पसंद है. लेकिन इन दिनों वे मुझे कुछ कॉम्प्लिकेटेड लग रही हैं. उनकी आने वाली फिल्मों के लिए शुभकामनाएं. एक फैन ने लिखा हैः मुझे और नाटक चाहिए. बेशक पार्टी की तस्वीर है और कोई भी पार्टी में हाई हो सकता है लेकिन सोचने वाली बात यह है कि अरमान जैन ने क्या सोचकर यह तस्वीर पोस्ट की.

ये भी पढ़े: बीएसपी विधायक का विवादित बयान कहा- कमिश्नर को लगाएंगे 250 जूते

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED