Logo
April 23 2024 01:24 PM

दीपिका पादुकोण ने मचाया 'लुंगी डांस' से धमाल

Posted at: Apr 5 , 2018 by Dilersamachar 9839

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण ने 'पद्मावत' के जरिये अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया और दिखा दिया कि एक्टिंग में उनका कोई तोड़ नहीं है. लेकिन दीपिका अगर स्टेज पर आ जाएं तो उन्हें वहां भी तहलका मचाना आता है. ऐसा ही कुछ एक प्रोग्राम में नजर आया जहां उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के 'लुंगी डांस' सॉन्ग पर जमकर डांस किया. दीपिका पादुकोण ने लुंगी पहन रखी थी और वह भरपूर मस्ती भरे अंदाज में डांस करने में मशगूल नजर आईं. दीपिका ने स्टेज पर जमकर मस्ती की.

यही नहीं, इस प्रोग्राम में रणबीर कपूर भी आए हुए थे और वे भी दीपिका पादुकोण के साथ मंच पर आए. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की दोस्ती के चर्चे रहे हैं और फिर दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था. दीपिका और रणबीर की जोड़ी आखिरी बार 'तमाशा (2015)' में नजर आई थी.

स्टेज पर दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म के 'बलम पिचकारी' पर डांस किया तो इसके अलावा वे 'तमाशा' के 'मटरगश्ती' गाने पर भी खूब थिरके. दर्शकों ने इस डांस और उनकी कैमिस्ट्री का भरपूर मजा लिया. दिलचस्प यह कि दोनों की मेजबानी करण जौहर कर रहे थे.

करण ने जब दीपिका और रणबीर को 'बाजीराव मस्तानी' के 'मल्हारी' सॉन्ग पर डांस करने के लिए कहा तो दीपिका पादुकोण स्टेप्स भूल गईं. लेकिन सीन बहुत ही दिलचस्प रहा.

ये भी पढ़े: सलमान खान को हुई दो साल की सजा, मिल सकती है जमानत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED