Logo
December 19 2018 03:15 PM

दिल्ली : मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर छापेमारी से 'आप' भड़की, केंद्र सरकार पर लगाए आरोप

Posted at: Oct 10 , 2018 by Dilersamachar 5117

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत के घर पर बुधवार को इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी पर तीखी प्रतिक्रिया जताई है. पार्टी ने कहा है कि केन्द्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है और केन्द्र सरकार 'आप' को डराने के लिए अपनी इन एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है.

आप की प्रवक्ता आतिशी ने संवाददाताओं को बताया ‘‘गहलोत के घर और कुछ निजी प्रतिष्ठानों सहित 15 से 16 स्थानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है. आप नेताओं, विधायकों और मंत्रियों के विरुद्ध केन्द्रीय एजेंसियों की छापेमारी की यह पहली घटना नहीं है. पिछले घटनाक्रम से साफ है कि केन्द्र सरकार अपनी सभी एजेंसियों का उपयोग आप को डराने के लिए करती है.’’    

आतिशी ने कहा कि इससे पहले सीबीआई ने दिसंबर 2015 में मुख्यमंत्री कार्यालय में, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर जून 2017 में तथा मंत्री सत्येन्द्र जैन के घर और कार्यालय में 30 मई तथा इससे पहले भी कई बार छापेमारी हुई. आप के 28 विधायकों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने विभिन्न मामले दर्ज किए. उन्होंने कहा कि आप शायद देश की इकलौती पार्टी होगी जिसे लगभग दूसरे दिन आयकर विभाग का नोटिस थमा दिया जाता है.


 
आतिशी ने कहा कि आप नेता इन मामलों में एक-एक कर अदालत से निर्दोष साबित हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन मामलों की अदालत जांच में सीबीआई से लेकर प्रवर्तन निदेशालय सहित अन्य केन्द्रीय एजेंसियों को न्यायालय की फटकार भी सुननी पड़ती है. इससे साफ है कि केन्द्र सरकार अपनी एजेंसियों का आप के खिलाफ दुरुपयोग कर रही है.

ये भी पढ़े: डायरेक्टर विकास बहल ने अनुराग कश्यप और मोटवानी को भेजा कानूनी नोटिस, दी ये चेतावनी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED