Logo
August 21 2018 03:44 AM

धर्मेंद्र, रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा का तड़का, YouTube पर 22 लाख बार देखा गया Video

Posted at: Aug 11 , 2018 by Dilersamachar 5117

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: यमला पगला दीवाना फिर से (Yamla Pagla Deewana Phir Se) का ट्रेलर आते ही यूट्यूब पर नंबर ट्रेंड करने लगा. फिल्म में बाप-बेटे के अटूट रिश्तों के साथ बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल खट्टे-मीठे पलों से कॉमेडी करने आ रहे हैं. यह फिल्म 'यमला पगला दीवाना' फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है और उम्मीद जताई जा रही है कि यह पार्ट सबसे फनी हो सकता है. ट्रेलर में कई मजेदार सीन्स भी हैं. इतना ही नहीं, ट्रेलर के आखिर में देखा गया है कि गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर सलमान खान, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी. 

ट्रेलर के रिलीज होते ही देओल परिवार के तिकड़ी जोड़ी को फिर से देखने के लिए फैन्स यूट्यूब पर टूट पड़े. कुछ ही घंटे में ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा था. फिलहाल अभी भी यह टॉप 5 में बना हुआ है और 24 घंटे के भीतर 22 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.


'यमला पगला दीवाना 2' बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी, और फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी. लेकिन इस बार फिल्म से बड़ी उम्मीद की जा रही है.

'यमला पगला दीवाना फिर से' में सलमान खान की एंट्री हो गई है. फिल्म में वे मस्ताना के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस तरह 'यमला पगला दीवाना' सीरीज की रीच और बढ़ गई है क्योंकि सलमान के फैन्स भी इस फिल्म को देखना चाहेंगे.

 

'यमला पगला दीवाना फिर से'  को नवनियत सिंह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म अब 31 अगस्त को रिलीज होगी, हालांकि फिल्म को पहले 15 अगस्त को रिलीज होना था. लेकिन इस दिन 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्में रिलीज हो रही हैं.

ये भी पढ़े: 'अनीता भाभी' ने खोली शो की पोल, किए ऐसे खुलासे कि हो जाएंगे हैरान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED