Logo
March 19 2024 03:08 PM

दिव्या ने सीनियर एशियन चैंपियनशिप में अपना स्थान किया पक्का

Posted at: Mar 17 , 2019 by Dilersamachar 10687

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। विश्व स्तर पर भारत का नाम रोशन करने वाली गुरुप्रेमनाथ अखाड़े की पहलवान एवं रानी लक्ष्मीबाई अवार्ड से सम्मानित दिव्या काकरान ने सीनियर एशियन चैंपियनशिप में अपना स्थान पक्का कर लिया है। दिव्या 68 किलो भारवर्ग में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।

दिव्या अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपने गुरु स्व. श्री प्रेमनाथ जी को देती हैं। दिव्या का मानना है की निरंतर प्रगति उनके गुरु का ही आर्शिवाद है।

दिव्या अपने पिता, कोच विक्रम कुमार और संगीत के साथ इस कार्यक्रम में पहुंची। दिव्या के कोचों ने उनको आर्शीवाद देते हुए कहा कि हम कामना करते हैं की दिव्या इसी प्रकार देश और अपने गुरु जी के सम्मान को ऐसे ही आगे बढ़ाएगी।

इन्होंने ने भी टीम में बनाई जगह

50 किलो भार वर्ग में सीमा रेलवे, 53 किलो भार वर्ग में विनेश फोगाट रेलवे, 55 किलो भार वर्ग में ललिता रेलवे, 57 किलो भार वर्ग में पूजा ढांडा हरियाणा, 59 किलो भार वर्ग में मंजू हरियाणा, 62 किलो भार वर्ग में साक्षी मलिक रेलवे, 65 किलो भार वर्ग में नवजोत कौर रेलवे, 68 किलो भार वर्ग में दिव्या काकरान रेलवे, 72 किलो भार वर्ग में किरन बिश्नोई रेलवे और 76 किलो भार वर्ग में पूजा हरियाणा दमखम दिखाएंगी।

 

ये भी पढ़े: पणजी LIVE: मनोहर पर्रिकर के अंतिम दर्शनों को उमड़ी भीड़

 

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED