Logo
April 19 2024 04:51 AM

दिवाली 2018:कम पैसों में आप भी कर सकते हैं इस दिवाली पर ज्यादा शॉपिंग

Posted at: Nov 5 , 2018 by Dilersamachar 13762

दिलेर समाचार, अगर इस दिवाली आपका बजट थोड़ा कम है और आपको घर के सभी लोगों के लिए शॉपिंग करने का मन है तो ये पांच वेबसाइट्स आपकी मदद कर सकती हैं। यहां आपको ऑनलाइन कपड़ों से लेकर फैशन एक्सेसरीज, किचन वेयर्स और लेटेस्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सामान खरीदने के बहतरीन ऑप्शन मौजूद है। खास बात यह है कि यहां से सामान खरीदने पर आप कैशबैक का भी फायदा उठा सकते हैं।आइए जानते हैं कौन सी हैं ऐसी किफायती  वेबसाइट्स । 

पेटीएम मॉल- 
पेटीएम भारत की सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन शॉपिंग ऐप में से एक है। आपको जानकर खुशी होगी कि पेटीएम मॉल ने दिवाली के मौके पर महा कैशबैक सेल का आयोजन किया है। इस सेल के चलते ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ कैशबैक की भी सुविधा मिलेगी। यह सेल 1 नवंबर से शुरु होकर 7 नवंबर तक चलेगी।दिवाली पर यहां कपड़ों से लेकर घरेलू सामानों पर 40-70 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही कई बड़े ब्रांड्स पर 70 फीसदी तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है।  

अमेजन
अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2 नवंबर को रात 12 बजे शुरू होकर 5 नवंबर तक चलेगी।दिवाली के इस मौके पर कंपनी की यह तीसरी सबसे बड़ी सेल है।एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद तक कैश बैक मिलेगा।इसके अलावा ऑनलाइन पेमेंट करने वाले सभी कस्टमर्स को अमेजन 10 फीसदी का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दे रहा है।इस ऑनलाइन सेल में कपड़ों पर 50 से लेकर 80 प्रतिशत तक भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

फ्लिपकार्ट- 
फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल नवंबर महीने से शुरु हो चुकी है। इस सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप और अन्य सामानों पर 80 फीसदी तक छूट दी जा रही है।बता दें, यह सेल 5 नवंबर तक चलने वाली है।इस सेल में कपड़ों और एक्सेसरीज पर 50-80 प्रतिशत तक भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर एक्स्ट्रा दस प्रतिशत की और छूट भी दी जा रही है। 

मिंत्रा- 
अगर आपको भी ऑनलाइन शॉपिंग करना बेहद पसंद है तो आपके लिए खुशखबरी है। फैशन वेबसाइट मिंत्रा में दिवाली के मौके पर कपड़ों पर 40 से लेकर 80 प्रतिशत तक की भारी छूट दी जा रही है।

जबोंग
दिवाली पर जबोंग में 40 से 80 प्रतिशत तक की छूट के आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आप इस एप को डाउनलोड करते हैं तो आपको खरीददारी में 1001 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। 

ये भी पढ़े: धनतेरस के अवसर पर बचेगा आपकी जेब में धन, पेट्रोल और डीजल के दामों में आई इतनी कमी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED