Logo
October 18 2018 12:23 PM

पैसा हो चाहे ना हो लेकिन करोड़पतियों की तरह खर्च करते हैं इस राशी के लोग

Posted at: Mar 5 , 2018 by Dilersamachar 5143

 

दिलेर समाचार, कई लोग ऐसे होते हैं जो पैसे होने के बावजूद खर्च नहीं करना चाहते, उनसे खर्च करवाना मतलब नाको चने चबाना। लेकिन कुछ लोग आपको ऐसे भी मिलेंगे जो पैसे नहीं होने के बावजूद खर्च करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। ज्योतिष शास्त्र की मानें तो सभी 12 राशियों में 5 राशियां ऐसी हैं जो बहुत ज्यादा खर्चीली होती हैं।

 

खर्चीली राशियां

महंगा पहनना, महंगा स्टाइल रखना, लोगों को बीच खुद को सबसे ऊंचा दिखाना इन्हें पसंद होता है। इनकी आर्थिक स्थिति कैसी भी हो, पैसे खर्च करते समय खुद को करोड़पति से कम नहीं समझते। आइए जानते हैं कौन हैं दिल की अमीर या कहें पैसों के मामले में आदत से मजबूर ये राशियां...

मेष

नाइट क्लब जाना, पार्टीज करना इन्हें बहुत पसंद होता है और एक बार पहने हुए कपड़े या एक्सेसरीज को दुबारा पहनना पसंद नहीं करते। इसलिए इन चीजों पर ही वे सबसे ज्यादा खर्च भी करते हैं। उन्हें लग्ज़ूरियस लाइफ जीना पसंद होता है, हालांकि इसके लिए वे अपना बैंक अकाउंट भी मेंटेन करते हैं।

मिथुन

फैशन और नए ट्रेंड पर खर्च करने से पहले ये एक बार भी नहीं सोचते, फिर चाहे इनके पास पैसे हों या ना हों। चाहे वह नए स्टाइल के कपड़े हों, फैशन एक्सेसरीज हों या मोबाइल फोन्स या कोई नई टेक्नॉलोजी, ये उन्हें सबसे पहले अपने पास देखना चाहते हैं और इसके लिए महंगी कीमत चुकाने के लिए भी हमेशा तैयार रहते हैं।

मिथुन

ये रेस्टॉरेंट्स या बाहर खाने-पीने पर बहुत अधिक खर्च नहीं करना चाहते। इनके अनुसार सामान तो इनके पास रहेंगे लेकिन खाने-पीने में बहुत पैसे खर्च करना बेकार है, इस मामले में ये आपको कंजूस से कम नहीं लगेंगे।

मिथुन

हालांकि अपनी चीजों को वे आपको इस्तेमाल करने देंगे लेकिन इतना जरूर है कि मुफ्त में वे किसी के लिए कुछ नहीं करते। अगर उन्होंने अपनी महंगी चीजें आपको दीं, तो किसी ना किसी प्रकार आपसे उसकी कीमत भी जरूर वसूल कर लेंगे।

सिंह

सिंह राशि के लोगों के लिए खर्च के लिए कोई खास चीज नहीं होती। हालांकि इन्हें अच्छा दिखना और इसके लिए खर्च करना पसंद होता है, लेकिन इसके अलावा भी ये हर तरह से खर्चीले होते हैं।

 

सिंह

अन्य राशियों से इस मामले में ये इस तरह अलग भी होते हैं कि खर्चीले होने के बावजूद अपने खर्च में फायदा ढूंढते हैं। जितना खर्च ये कपड़ों, फैशन और पर्सनल केयर की चीजों पर करते हैं, उतना ही मोबाइल फोन, होम डेकोर, दूसरों को गिफ्ट देने, रेस्टॉरेंट्स और पार्टीज पर भी कर सकते हैं। 

ये भी पढ़े: लड़ने के लिए नहीं बल्कि विजय होने के लिए पैदा होते हैं इस राशि के लोग


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED