Logo
March 28 2024 07:33 PM

नशे में पत्नी से मोबाइल पर बात करते हुए गिरा इंजीनियर, मौत

Posted at: Sep 13 , 2017 by Dilersamachar 9729

दिलेर समाचार, जयपुर.ज्योति नगर थाना अंतर्गत गणेश कॉलोनी में मंगलवार देर रात एक इंजीनियर युवक नशे में पत्नी से मोबाइल पर बात करते हुए दो मंजिला मकान की बालकॉनी से नीचे गिर गया। सिर के बल गिरने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को एसएमएस अस्पताल में रखवाया है। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से परिजनों के आने पर उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हालांकि पहले यह बात सामने आई थी कि इंजीनियर युवक छत से छलांग लगा दी थी। लेकिन पुलिस ने जांच के बाद छलांग लगाने की बात से इनकार कर दिया।

छत से गिरने पर मौत का शिकार संदीप यादव (24) उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ निवासी था। यहां पर वह चौमूं हाउस सर्किल एक टेलीकॉम कंपनी में काम करता था। गणेश कॉलोनी में अपने सात दोस्तों के साथ एक फ्लैट में किराए से रहता था। मंगलवार को साथी दीपक का जन्मदिन था। उसके जन्मदिन की पार्टी मनाई। देर रात तक शराब पार्टी की। उसके बाद सभी दोस्त सोने चले गए और संदीप मोबाइल लेकर आजमगढ़ रह रही पत्नी से बात करने लगा। तभी नीचे गिर गया था।

सोने के लिए कहा था, जिंदगी भर के लिए चले गए

सुबह करीब सात बजे संदीप फ्लैट की पार्किंग में गाडि़यों के बीच पड़ा मिला। उसके सिर से काफी खून निकल चुका था। यह देख आस-पास के लोग सन रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल टीम से मौका मुआयना करवाया। उसके मोबाइल पर मंगलवार देर रात डेढ़ बजे पत्नी से आखिरी बार बात हुई थी। पुलिस ने पत्नी को मोबाइल किया तो उसने बताया कि संदीप का फोन आया। उससे बातचीत हो रही थी। बाद में यह कहा था कि नींद आ रही है। अब सोने जाऊंगा। लेकिन मुझे यह पता नहीं था कि अब वह जिंदगीभर के लिए सो जाएंगे।

ये भी पढ़े: क्या आपने भी देखा है बिना रीढ़ की हड्डी का बच्चा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED