Logo
April 23 2024 10:43 PM

ECB ने झगड़े का वीडियो देखने के बाद खिलाड़ियों को किया सस्पेंड

Posted at: Sep 30 , 2017 by Dilersamachar 9796
दिलेर समाचार, इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स के के झगड़े का वीडियो वायरल होने बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने आज उन्हें निलंबित कर दिया है. इस घटना के समय स्टोक्स के साथ रहे एलेक्स हेल्स को भी निलंबित कर दिया गया है. ईसीबी के कहा कि दोनों खिलाड़ी पूर्ण वेतन पर रहेंगे और अनुशासनात्मक आयोग के फैसले के बाद कुछ निर्णय लिया जाएगा. अब इन दोनों के एशेज में खेलने पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

ये भी पढ़े: ये क्रिकेटर करेगा सबकी छुट्टी, लड़कियां हुई इसकी दीवानी

मैच मे हुई ऐसी बात की टूट गया पुराना वर्ल्ड रिकॉर्ड
ईसीबी ने कहा,  'इस दौरान इन दोनों खिलाड़ियों का अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए चयन नहीं होगा. इस वीडियो में स्टोक्स दो लोगों के साथ हाथापाई करते हुए दिख रहे हैं. जिसमें से एक के हाथ में बोतल है. हाथापाई में स्टोक्स के हाथ में चोट लगने के बावजूद भी उन्हें एशेज के लिए जो रूट के नेतृत्व में चुनी गई 16 सदस्यीय टीम का उप कप्तान बनाया गया था.

इससे पहले ईसीबी ने कहा था कि इस मामले की जांच पुलिस कर रही है, जो सभी मौजूद सबूतों की पड़ताल करेगी और हमें उस प्रक्रिया का सम्मान करना चाहिए. सोमवार को तड़के गिरफ्तार होने के बाद उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा सीरीज के चौथे मैच से बाहर रहना पड़ा था. हालांकि शाम में उन्हें बिना किसी आरोप के रिहा कर दिया गया था. टीम के कोच ट्रेवर बेलिस से जब सीरीज के बीच में देर रात तक खिलाड़ियों के बाहर रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, सीरीज के बीच में खिलाड़ियों का देर रात तक बाहर रहना गैर पेशेवर था.

ये भी पढ़े: मुंबई भगदड़ को देख राज ठाकरे बोले, आतंकवादियों की क्या जरूरत रेलवे ही है लोगों को मारने के लिए काफी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED