Logo
April 24 2024 05:41 PM

FIFA World Cup 2018: क्रोएशिया पहुंचा फाइनल में तो राष्ट्रपति ने मनाया ऐसा जश्न, किया खिलाड़ियों के साथ डांस

Posted at: Jul 12 , 2018 by Dilersamachar 9977

दिलेर समाचार, FIFA World Cup 2018: इंग्लैंड को 2-1 से हराकर क्रोएशिया पहली बार फीफा विश्व कप फाइनल में पहुंचा है. मैच काफी रोमांचक रहा. मैच में सबका दिल जाती Croatia President कोलिंडा ग्रेबर कित्रोविक ने. फाइनल में पहुंचते ही कोलिंडा ने जमकर मस्ती की. उन्होंने खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में जश्न मनाया. विश्व कप 2018 में कोलिंडा ग्रेबर कित्रोविक काफी चर्चा में रही हैं. फीफा वर्ल्ड कप देखने के लिए जगारेब से सोची तक उन्होंने प्लेन की इकॉनोमी क्लास से आईं. वो चार्टर प्लेन से भी आ सकती थीं. लेकिन उन्होंने इकॉनोमी टिकट लिया और आम लोगों के बीच सफर किया.  

 


ट्रिप के दौरान उन्होंने लोगों के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई और सभी से बात की. फाइनल में पहुंचने के बाद कोलिंडा ने जमकर मस्ती की. बता दें, कोलिंडा क्रोएशिया की पहली महिला प्रेसीडेंट हैं. वो वीवीआईपी होने के बाद भी आम जिंदगी जीती हैं. उनको फीफा वर्ल्ड कप में भी कुछ इसी अंदाज में देखा गया. 
 

उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो खिलाड़ियों के साथ जमकर डांस कर रही हैं और जीत का शानदार जश्न मना रही हैं. क्वार्टर फाइनल में क्रोएशिया का रूस से मुकाबला था. उन्होंने टीम की जर्सी पहनकर VVIP बॉक्स की जगह आम दर्शकों में बैठकर मैच देखा और आम समर्थकों का खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाती नजर आईं. जीत के बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जमकर मस्ती की थी.

ये भी पढ़े: सांप को गले में लटकाने के बाद एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED