Logo
July 21 2018 07:06 PM

'फायरफाइटर्स' को इस शख्स ने बना डाला स्टार, हैरतअंगेज कारनामों का वीडियो हुआ वायरल

Posted at: Apr 12 , 2018 by Dilersamachar 5156

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: डीजे स्नेक का नया म्यूजिक वीडियो 'मजेंटा रिदीम' रिलीज हो गया है. डीजे स्नेक का 'मजेंटा रिदीम' पहले ही हिट हो चुका था, और अब उन्होंने इसके वीडियो के साथ ही धमाका कर दिया है. इस वीडियो को तेलंगाना के एक छोटे से शूट किया गया है, और इसमें फायरफाइटर्स का एक ग्रुप है ओर उससे जुड़ी बड़ी ही मजेदार कहानी है.  इस वीडियो में जबरदस्त कलर और ह्यूमर का इस्तेमाल किया है और एकदम किसी साउथ फिल्म के जैसा मजा देता है. इसकी लिरिक्स भी कमाल की हैं, और गाना सुनकर भरपूर मजा आता है. इस वीडियो में स्थानीय कलाकारों का इस्तेमाल किया गया है. 

डीजे स्नेक का यह गाना इस साल फरवरी में रिलीज हुआ था. अभी तक इस गाने को दो करोड़ बार सुना जा चुका है. पेरिस में इसका प्रीमियर हुआ था जहां शो की सारी टिकटें पहले ही बिक गई थीं. इस गाने को डीजे स्नेक ने न सिर्फ डांस के लिहाज से बल्कि ग्लोबल कल्चर की दृष्टि से भी तैयार किया है. 

इस वीडियो को गैल मगिया और वानिया हेमन ने डायरेक्ट किया है. डीजे स्नेक की डेब्यू एल्बम 'एनकोर' 2016 में रिलीज हुई थी और डांस चार्ट में टॉप पर रही थी. उन्होंने इसी तरह के बेहतरीन गाने दिए हैं, इस बार अपने सॉन्ग के वीडियो के लिए भारत को चुना था. इस तरह उनके इस म्यूजिक वीडियो में भारतीय और पाश्चातय का जबरदस्त संगम नजर आता है, और यह गाना देखने और सुनने दोनों में काफी मजेदार है.

ये भी पढ़े: आभूषण कारोबारियों की खरीद बढ़ने से सोना 32,000 रुपये के पार, चांदी भी मजबूत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED