Logo
October 22 2018 12:26 AM

लड़कियों की बस इसी बात के कायल हो जाते लड़के, आप भी जान लें

Posted at: Aug 21 , 2017 by Dilersamachar 5266

दिलेर समाचार, अगर आप सोच रहे है कि लड़के सिर्फ आपकी खूबसूरती पर मरते है तो जरा ठहरिए..लड़के केवललड़कियों की खूबसूरती या उसकी हॉटनेस-फिटनेस पर नहीं मरते हैंबल्कि लड़कियों की कुछ और भी आदतें होती है जिस पर हर किसी का दिल आ जाए।

लड़कों को आई कॉन्‍टेक्‍ट बनाने वाली लड़कियां पसंद आती है जो उनके साथ आंखों में आंखें डालकर बात कर सकें।

पुरुष उस महिला पर मर मिटते हैं जिसे अपने आस-पास की राजनैतिक घटनाओं के बारे में पता है और जो बाकी दुनिया की घटनाओं की भी जानकारी रखती है।

आप कितनी बार किसी ऐसी लड़की से मिलें हैं जो वाकई खेल देखना पसंद करती हैबेशक आप उनकी खूबसूरती के कायल होलेकिन ऐसी लड़की मुश्किल से मिलती है जो आपसे ये पूछे 'देखो स्कोर कितना हुआलड़कियों की ये आदत लड़को को खूब भाती है।

यह खूबी बहुत कम महिलाओं में पाई जाती है लेकिन जब अपने पार्टनर के हाथों में हाथ डालकर खामोश होकर ध्यान से उनकी बात सुनती हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। लड़कियों की ऐसी आदत पर पुरूष अपना दिल दे बैठते है।

सॉरी गर्ल्‍स। लेकिन आपको जानकर अजीब लगेगा कि लड़कों को हमेशा वही लड़कियां पसंद आती है जो कम मेकअप करती है या बिल्‍कुल नहीं करती है। उन्‍हे आंखों पर हल्‍का मेकअप और गुलाबी लिप्‍स ही सबसे ज्‍यादा आकर्षिक करते है। इसलिए मेकअप थोपने का कोई फायदा नहीं।

ये भी पढ़े: प्रेगनेंसी के दौरान बदलता है निप्पल का रंग? आखिर क्या है इसके पीछे कारण


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED