Logo
March 28 2024 05:02 PM

शादी शुदा लड़कों को डेट करना ज्यादा पसंद करती हैं कॉलेज की लड़कियां

Posted at: Apr 24 , 2018 by Dilersamachar 14164

दिलेर समाचार, अक्सर हमें ये सुनने को मिलता है कि शादीशुदा मर्द से एक लड़की ने प्यार कर लिया और उसके साथ भाग गई.

आम लोगों की जिंदगी में ही नहीं बल्कि ये तो ख़ास लोगों की जिंदगी में भी होता है. ऐसा होता क्यों हैं. कुछ महीनों पहले ही कंगना और ऋतिक का मुद्दा सामने आया था.

शादीशुदा मर्द की तरफ लड़कियां जल्दी और ज्यादा आकर्षित होती हैं. इसके कई कारण हो सकते हैं. सबसे पहला कारण है कि वो आर्थिक और मानसिक रूप से सक्षम होते हैं. उनमें बचपना नहीं होता.  क्या ये सच है कि महिलाओं को शादीशुदा मर्द ज्यादा पसंद आते हैं? जब किसी महिला का शादीशुदा मर्द के साथ अफेयर चलता है तो वो इस रिश्ते को लेकर बिल्कुल सीरियस नहीं रहती है. लेकिन कुछ ही दिनों बाद वो बेहद गंभीर हो जाती है और अपने उसी रिश्ते में घुल जाना चाहती है.

 

विशेषज्ञ भी मानते हैं कि आजकल ऐसा बहुत ही हो रहा है.

वे कहते हैं कि महिलाएं सिंगल पुरुष के साथ डेट नहीं करना चाहती हैं क्योंकि उन्हें इमोशनल सपोर्ट की जरूरत होती है और इससे रिलेशनशिप बढ़ने की संभावना ज्यादा हो जाती है, इसलिए महिलाएं शादीशुदा मर्द के साथ बिना किसी रिश्ते के बंधन के एंज्वाय करती हैं. उन्हें लगता है की वो उन्हें ज्यादा अच्छी तरह से संभाल सकते हैं. उनका ख्याल रख सकते हैं.

 

ये महिलाएं किसी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहतीं, इसलिए भी सिंगल को डेट करने से बचती हैं.

महिला शादीशुदा मर्द के साथ डेट कर रही है तो उसे परेशानी भी उठानी पड़ सकती है. शादीशुदा होने की वजह से वह सिंगल पुरुष की तुलना में महिलाओं को काफी अच्छी तरह से समझता है और उसका फायदा भी उठा सकता है. सिंगल महिला शादीशुदा मर्द का ध्यान खिंचना चाहती है. सिंगल पुरुषों की तुलना में शादीशुदा पुरूषों से अपनी तारीफ सुनकर महिलाएं ज्यादा खुश होती हैं. जब सिंगल पुरुष महिला की तारीफ करता है तो वह उसे उसका कोई गलत इरादा समझ लेती हैं. लेकिन जब शादीशुदा पुरुष तारीफ करता है तो वह उसपर ज्यादा भरोसा करती है क्योंकि इसके पीछे उसका कोई मोटिव नहीं होता है. बस यही सोच आजकल की लड़कियों को इस तरह के पुरुषों के साथ हो जाने और लम्बी बॉन्डिंग करने की सलाह देती हैं.

 

कॉलेज से निकलने के बाद या नौकरी करने के कुछ साल बाद जब लड़की को इस तरह के ऑफ़र आते हैं तो वो इनकार नहीं करती.

उसे सेफ ज़ोन का आभास होता है और वो झट से बिना कुछ सोचे समझे हाँ कर देती है. इसका उसको आगे चलकर फायदा भी मिलता है. दोनों को ही अपनी निजी जिंदगी में ज्यादा संभालने की ज़रुरत नहीं होती. दोनों फ्री होते हैं. लड़की को बेहतर और कैरिंग पार्टनर मिल जाता है.

इस रिश्ते पर किसी को शक भी नहीं होता, इसलिए दोनों के लिए फायदेमंद रहता है. अक्सर ये लड़कियों के लिए ज्यादा फायदेमंद रहता है.

ये भी पढ़े: एक लड़की ने किया पांच भाइयों से विवाह , जानें आखिर क्यों किया ऐसा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED