Logo
April 17 2024 04:11 AM

लड़कियों को भाते हैं डैशिंग बाइकरस

Posted at: Sep 13 , 2017 by Dilersamachar 10512

दिलेर समाचार,लड़कियों को भी बाइक चलाने वाले मुंडे काफी पसंद आते हैं। क्या आप इसकी वजह जानना चाहते हैंलड़कियों को ऐसे लड़के हॉट लगते हैं जो बाइक चलते हैं, इन्हें यह बेहद हॉट और डैशिंग लगते हैं।जो बाइकर्स होते हैं उन्हें हर कदम पर एडवेंचर करना पसंद हैं, जो लड़कियों को खासा पसंद आता हैं। ऐसे लड़कों पर लड़कियां हमेशा लट्टू रहती हैं।

अगर आप रोड ट्रिप पसंद करती है और कही घूमने जाने का प्लान कर रही हैं तो अपने बॉयफ्रेंड से बाइक पर जाने की ही जिद करती हैं, क्योंकि आपको उनके साथ ही चिपक कर बाइक पर बैठते हुए सुन्दर नजारो को देखना हैं।बाइक की पिछली सीट पर बैठने के लिए आप भी कुछ उसी गेट-अप में रहती हैं। ऐसे में आप भी कुछ कम नजर नहीं आतीं। अक्सर गर्लफ्रेंड्स की यह दुविधा रहती हैं की अपने बॉयफ्रेंड को क्या गिफ्ट दे, लेकिन अगर आप एक बाइक लवर से प्यार करती हैं तो आपके लिए उसे गिफ्ट देना कोई मुश्क‍िल काम नहीं। आप उसे बाइक एक्सेसरीज गिफ्ट कर सकती हैं।

सावधान!!! सेक्स की ये पोजीशन पहुंचा देगा आपको अस्पताल

जिसमें कई तरह के विकल्प बाज़ार में उपलब्ध हैं। जिसे देख कर आपका बॉयफ्रेंड आपकी इस चॉइस तारीफ करेगा।कार हर बार लेकर जाना थोड़ा मुश्किल भरा रहता हैं, बाइक से आप उन संकरी सड़कों पर भी घूमने जा सकती हैं। अगर आपको को सनसेट देखना हैं तो बाइक इसमें काफी मददगार साबित होती है। इतना ही नहीं आप इसे बीच पर भी लेकर जा सकती हैं और पूरी तरह इस पल को एन्जॉय कर सकती है।

इन कारणों से गैर मर्द के साथ सोने को तैयार हो जाती है कई महिलाएं

बाइक चलने वाले काफी शार्प और डिसिप्लिन से भरे रहते हैं। कैसे काम करें इनकी प्लानिंग वो पहले से कर लेते हैं जो उन्हें बाद में मददगार साबित हो। लड़कियां ऐसे लड़कों को अपना दिल आसानी से देती हैं।बाइक चलाने वाले अधिकतर लोग काफी महत्वाकांक्षी होते हैं। वे अपनी लाइफ और फ्यूचर को लेकर बहुत स्पष्ट होते हैं। नतीजन ऐसे लड़को पर लड़कियां अपना दिल बस पल भर में खो देती हैं।

ये भी पढ़े: दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ में फेरबदल...अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पर NSUI का कब्जा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED