Logo
April 26 2024 12:50 AM

नाक में लगी पाइप के साथ पुल का उद्घाटन करने पहुंचे गोवा CM मनोहर पर्रिकर

Posted at: Jan 28 , 2019 by Dilersamachar 10998

दिलेर समाचार, पणजी। गोवा (Goa)के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar)ने रविवार को गोवा में एक पुल का उद्घाटन करने के दौरान बॉलीवुड मूवी 'Uri: The Surgical Strike' का डायलॉग का इस्तेमाल किया. पर्रिकर गोवा के पणजी में मांडवी नदी पर बने 5.1 किलोमीटर लंबे पुल का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस मौके पर वहां पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने उरी फिल्म के डायलॉग 'How's The Josh' का इस्तेमाल किया. डायलॉग सुन भीड़ खुशी से झूम उठी. सीएम ने इसके बाद दोबारा वही डायलॉग बोला. इस दौरान सीएम के नाक में मेडिकल ट्यूब लगी हुई थी. बता दें, मनोहर पर्रिकर बीमार चल रहे है, इसके बावजूद उन्होंने अपने ऑफिस से छुट्टी नहीं ली हुई है और वह काम कर रहे हैं.

5.1 किलोमीटर लंबे केबल पुल ‘अटल सेतु' का उद्घटान के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद थे. उद्घाटन के बाद इस पुल को आम जनता के लिए खोल दिया गया.  राज्य की राजधानी को उत्तरी गोवा से जोड़ने वाला यह तीसरा पुल है. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर और केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपाद नाइक सहित राज्य के कई अन्य मंत्री भी चार लेन वाली इस समारोह में मौजूद थे. यह पुल 2.5 लाख टन का है और यह 570 बोइंग विमान के बराबर है.

 

Inaugurated newly built cable-stayed bridge over river Mandovi in Goa today with CM Sri @manoharparrikar ji. #PragatiKaHighway pic.twitter.com/RUGCG0HPDB

— Nitin Gadkari (@nitin_gadkari) January 27, 2019

ये भी पढ़े: यादव परिवार को बड़ी राहत, लालू, राबड़ी देवी और तेजस्वी को मिली जमानत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED