Logo
March 28 2024 08:41 PM

क्या आलिया भट्ट ने कबूल किया रणबीर कपूर के साथ अपना रिश्ता!

Posted at: Jun 24 , 2018 by Dilersamachar 9662

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस  ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी. जिसके बाद से अब तक आलिया भट्ट ने लगातार अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है. आलिया ने अपने 6 साल के करियर में हमेशा ही फैन्स का दिल जीता है. फिर चाहे उनकी फिल्म हाइवे हो या 'उड़ता पंजाब' सभी फिल्मों में उन्होंने अपनी एक्टिंग से यह साफ कर दिया कि वह किसी भी तरह का किरदार निभा सकती हैं. आलिया रणबीर कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही रिश्ता शेयर करती हैं. दोनों साथ में अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी पहली बार एक साथ दिखेगी. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए से बात करते हुए  में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में उनका किरदार ऐसा है जिससे सभी महिलाओं को इंस्पीरेशन मिलेगी. फिल्म में वह एक ऐसी लड़की की भूमिका में हैं जोयुवा, शक्तिशाली, बहादुर लेकिन कमजोर है. वह एक महत्वाकांक्षी महिला के किरदार में दिखेंगी. आलिया ने कहा कि 'यह फिल्म ट्राइलोजी है और जीवन से बड़ी है लेकिन फिल्म की कहानी भारतीय संस्कृति को बनाए रखती है'. रणबीर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर आलिया ने कहा, 'मैं हमेशा सोचती थी कि रणबीर एक बेहतरीन एक्टर हैं और कई बार मैं हैरान रह जाती हूं कि वह मुश्किल परिस्थितियों में खुद को किस तरह से शांत रख पाते हैं'. 

आलिया से जब रणबीर के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मुझे सच्चाई से कभी फर्क नहीं पड़ा और न ही झूठ से क्योंकि यह झूठ है और इसलिए इसका कोई मतलब नहीं है. रिलेशनशिप की अफवाहें लोगों के साथ मेरे रिश्ते को खराब नहीं करती क्योंकि अब हमें इसकी आदत हो गई है. हम जिस लाइमलाइट के बिजनेस में है यह उसका एक हिस्सा है'. आलिया ने कुछ वक्त पहले कहा था कि वह 30 की उम्र तक शादी कर लेंगी. जब इस बारे में आलिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे कभी इस बात से डर नहीं लगा कि शादी के बाद मेरा करियर खत्म हो जाएगा. अगर मुझे लगा कि मुझे शादी कर लेनी चाहिए तो मैं शादी कर लूंगी. शादी के बाद भी कोई भी मुझसे मेरा करियर नहीं छीन सकता'

ये भी पढ़े: जमुई में नाबालिग के साथ शिक्षक ने किया कथित रेप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED