Logo
March 29 2024 06:49 PM

बाबा की हनी पर पूर्व पति का खुलासा, राम रहीम की बेटी नहीं प्रेमिका है हनीप्रीत

Posted at: Sep 23 , 2017 by Dilersamachar 10108

दिलेर समाचार,राम रहीम के जेल जाने के बाद से फरार हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास शर्मा ने आज कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. विश्वास शर्मा ने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि हनीप्रीत राम रहीम की बेटी नहीं थी. रामरहीम हनीप्रीत को दुनिया के सामने बेटी बताता था लेकिन वो दोनों लवर की तरह रहते थे.

गुफा में दोनों न्यूड थे और सेक्स कर रहे थे: विश्वास शर्मा
विश्वास शर्मा ने कहा, ”एक बार मैं एक बार राम रहीम की गुफा के पास से गुजरा तो मुझे कुछ आवाजें सुनाई दीं. मैंने अंदर देखा तो बेड पर हनीप्रीत और राम रहीम नंगे थे और सेक्स कर रहे थे. बाबा ने भी मुझे देख लिया. उसने मुझे धमकी दी कि अगर तूने किसी को ये बताया तो उनकी तो जान नहीं बचेगी तू तो वैसे भी बचेगा नहीं.”

बाबा ने डेरे में ‘बिग बॉस’ का आयोजन करवाया था
हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने बताया, “टीवी पर आने वाले बिग बॉस की तर्ज पर बाबा ने डेरे में बिग बॉस का आयोजन करवाया था. 28 दिन के इस बिग बॉस में 6 परिवारों ने हिस्सा लिया. इसमें मुझे और हनीप्रीत को भी बुलाया गया. मेरे अलावा बाबा ने अपने सभी बेटी और दामाद को भी बिग बॉस के घर में बुलाया. ये सब कुछ छिपा कर किया गया. इसमें गलती करने वाले को 10 मिनट बाबा का सुमिरन करना होता था. दोबारा गलती करने वाले के लिए यह सजा डबल होती जाती थी.”

विश्वास गुप्ता ने बताया, ”हनीप्रीत राम रहीम से मिली हुई थी, उसने पहले दिन से ही गलतियां करनी शुरू कर दीं. उसने इतनी गलतियां कर दीं कि वो कमरे से बाहर ही नहीं निकल सकती थी. हनीप्रीत जब लगातार उस कमरे में रहने लगी तो हमें शक हुआ कि ये कमरे से कहीं बाहर जा रही है. ये सब कुछ 28 दिन तक चला फिर बाबा ने हनीप्रीत को विजेता घोषित कर दिया.”

विश्जोवास शर्मा ने कहा, ”कुछ भी डेरे में होता था, वो बिना बाबा की इजाजत के नहीं होता था. डेरे के अंदर का मुझे तो नहीं पता लेकिन बाबा जिस गाड़ी से जाता था उसमें हथियारों का बॉक्स होता था.”

मेरे ऊपर दहेज का केस कर दिया इसलिए माफी मांगी
डेरे में सबके सामने माफी मांगने के सवाल पर विश्वास गुप्ता ने कहा, ”रे ऊपर दहेज का केस कर दिया गया था. मैं मेरी मां और पिता भागते रहे. डेरे के लोग हमारे पीछे लगे थे, हम लोगों को इतना परेशान किया गया कि मुझे और मेके पिता को माफी मांगनी पड़ी. बाबा ने मुझे मारने के लिए लड़के भी भेजे थे लेकिन उन लोगों ने हमारी मदद की.”

ये भी पढ़े: अब मैं नाच नहीं सकता, अपनी उम्र के मुताबिक किरदार करना चाहता हूं - संजय दत्त

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED