Logo
December 19 2018 03:59 PM

अगर पहली बार गर्लफ्रेंड आ रही है रूम पर तो रखे इन बातों का खास ध्यान

Posted at: Oct 12 , 2018 by Dilersamachar 6794

लड़कियों की आदत होती है कि वे किसी भी चीज़ को बड़े ध्यान और बारीकी से देखती है और आपके कमरे के साथ भी ऐसा ही होने वाला है। अगर पहलीबार गर्लफ्रेंड आ रही है रूम में तो आपको इन बातों का ध्यान रखना जरुरी है वरना आपके रिश्ते में दरार भी पड़ सकती है

एक्स गर्लफ्रेंड की सारी चीज़े हटा दें

अगर आप पहले भी किसी के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है तो उससे सम्बंधित सभी चीजों को हटा दें। जैसे उसकी तस्वीरे, उसके दिए गए गिफ्ट या फिर कोई ऐसी चीज़ जो लड़कियों से संबंध रखती हो उसको हटाना या छिपाना जरुरी है। क्योंकि आपकी नई गर्लफ्रेंड ये चीज़े कभी बर्दाश्त नहीं करेंगी।

अपने पीसी का वॉलपेपर बदल दे

अगर आपके लेपटॉप या डेस्कटॉप में किसी भी तरह के गंदे या न्यूड वॉलपेपर लगे है तो उसको तुरंत हटा दें क्योंकि ये चीज़ आपकी गर्लफ्रेंड का मूड ख़राब कर सकती है।

थोड़ी सी सफाई भी कर ले

अक्सर लड़कों का कमरा गंदा रहता है इसलिए सफाई जरुर कर ले क्योंकि लड़कियों को गंदगी बिलकुल भी पसंद नहीं होती है।

सिगरेट के टुकड़े याद से हटा दें

सिगरेट के बट देखने में तो बुरे लगते ही है साथ ही उनकी बुरी बदबू भी आती है इसलिए याद से इनको फेंक दे।

कमरे में खुश्बू फैला दें

कमरे में रोमांटिक वातावरण बनाने के लिए रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल करना ना भूले। लड़कियों को खुश्बू काफी पसंद होती है इसलिए ये काम जरुर करे।

दीवारों को एक बार जरुर देख ले

क्योंकि आप लड़के है और अकेले रहते है तो ये जरुरी है कि आपकी दीवारों पर भी बॉडीबिल्डर के बड़े पोस्टर लगे होंगे या लड़कियों के बिकिनी वाले पोस्टर लगे हो तो इनको हटा दें और दिवार को साफ ही रहने दें इससे अच्छा इम्प्रैशन पड़ेगा।

ये कुछ खास बातें है जो हर लड़के को उस वक्त ध्यान रखनी चाहिए अगर पहलीबार गर्लफ्रेंड आ रही है रूम में । इससे आपकी एक अच्छी छवि बनेगी जो आपके रिश्ते को काफी आगे ले जाएगी।

ये भी पढ़े: राफेल पर तथ्यात्मक जवाब दे सरकार, राहुल के लिए विशेषण नहीं गढ़े: कांग्रेस


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED