Logo
March 28 2024 05:30 PM

‘हेट स्टोरी 4’ को लेकर बेहद खुश हैं इहाना ढिल्लों

Posted at: Dec 23 , 2017 by Dilersamachar 9896

दिलेर समाचार,सुभाष शिरढोनकर: इरॉटिक थ्रिलर सिरीज ’हेट स्टोरी’ के तीन भागों की सफलता के बाद इसके चौथे पार्ट की तैयारियां जोर शोर के साथ शुरू हो गई हैं। इहाना ढिल्लों इसमें मुख्य भूमिका निभा रही है। पंजाबी फिल्मों की मशहूर और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस इहाना ’डैडी कूल मुंडे फूल’ और ’टाइगर’ जैसी पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी है।

’हेट स्टोरी’ के पहले भाग को विवेक अग्निहोत्राी ने डायरेक्ट किया था और उसके द्वारा बंगाली एक्ट्रस पाउली दमन ने काफी सनसनीखेज तरीके से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

2014 में आई विशाल पांडया निर्देशित सिरीज की दूसरी फिल्म ने पंजाबी और साउथ की फिल्मों की एक्ट्रेस सुरवीन चावला को रातों रात बॉलीवुड की सुर्खियों में ला दिया था।

दो साल पहले 2015 आई इस सिरीज की तीसरी फिल्म में जरीन खान को पहली बार बोल्ड अवतार में देखा गया। उन्होंने जबर्दस्त जलवा बिखेरा था। अब कुछ इसी तरह की उम्मीद इहाना से भी की जा रही है। इसे ’हेट स्टोरी 3’ के डायरेक्टर विशाल पांड्या निर्देशित कर रहे हैं।

’हेट स्टोरी’ सिरीज की खासियत रही है कि अब तक यह महिला प्रधान रही हैं और इनमें सैक्स के साथ ही सस्पेंस और थ्रिलर का जबर्दस्त डोज रहता है। इहाना का कहना है कि इस फिल्म को लेकर वह शुरू में थोड़ी संशय में थी लेकिन पूरी कहानी सुनने के बाद, उनका मन इसे करने का हुआ और उन्होंने हां कह दिया।’

इहाना का संशय चाहे जिस कारण रहा हो, लेकिन यह तय है कि यदि उन्होंने खुलकर बोल्डनेस और ग्लैमर का इस्तेमाल किया तो उनके कैरियर की बल्ले बल्ले हो सकती है और उनके लिए प्रादेशिक फिल्मों से निकलकर राष्ट्रीय स्तर पर जगमगाने का, यह एक स्वर्णिम अवसर साबित हो सकता है। (युवराज)

गोविन्दा दिखेंगे पहली बार भोजपुरी फिल्म हल्फा मचाके गइल में

/  शशिकांत सिंह

हरफनमौला एक्टर  और बालीवुड के सुपरस्टार गोविन्दा को आप जल्द ही भोजपुरी फिल्म में देखेंगे। जी हां, गोविन्दा एक भोेजपुरी फिल्म में नजर आयेंगे जिसका नाम है हल्फा मचाके गइल। इस फिल्म में गोविन्दा के उपर भोजपुरिया अंदाज में खास डांस फिल्माया जायेगा जिसके लिये भव्य सेट भी लगाया जायेगा। इस फिल्म का मुहूर्त संभावना सेठ के डांस के साथ किया गया जिसमें गोविन्दा खास मेहमान थे। यह मूहूुर्त मुंबई के मड आईलैंड स्थित नंदनवन में किया गया। 

फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नैय्यर, पवन कुमार और हरीश कुमार कर रहे हैं। इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा जगत को एक नया और दमदार अभिनेता मिलने वाला है जिसका नाम है राघव नैय्यर। इस भोजपुरी फिल्म हल्फा मचाके गइल का निर्देशन कर रहे हैं जाने माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह। अब जाहिर सी बात है कि अगर किसी फिल्म में गोविन्दा होंगे तो उस फिल्म में संगीत और नृत्य का बोलबाला होगा सो इस फिल्म में भी गीत संगीत पर खास जोर दिया जा रहा  है। फिल्म का संगीत तैयार किया है घुंघरू ने जबकि सितारों को नचा रहे हैं मंगेश। 

फिल्म में दमदार अभिनेता और पावरपैक्ड एक्टर राघव नैय्यर की नायिका होंगी बला की खूबसूरत शिप्रागौर। अन्य कलाकारों में मनोज सिंह टाइगर, समर्थ चतुर्वेदी और शारदा तथा संभावना सेठ नजर आयेंगी। गोविन्दा इस फिल्म में एक गाने में नजर आयेंगे। यही नहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में बालीवुड के कई और बड़े सितारे अपना जलवा दिखाते नजर आयेंगे जिनके नाम धीरे धीरे सामने आयेंगे।  इस फिल्म की यूनिट अब गुजरात के हल्लोल के लिये ं रवाना हो चुकी है जहां फिल्म हल्फा मचाके गइल की स्टार्ट टू फिनिश शूटिंग की जायेगी।

इस फिल्म के मुहूर्त पर हरफनमौला गोविन्दा काफी खुश नजर आये। उन्हांेने राघव नैय्यर को अपना आर्शीवाद भी दिया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की। गोविन्दा के सेट पर पहुंचने पर पूरी टीम ने उनका जोरदार स्वागत किया। माना जा रहा है कि इस फिल्म से  भोजपुरी सिनेमा का सैनैरियों बदलेगा।

ये भी पढ़े: राजनीति में सत्ता मूल्यों की ऐसी नीचता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED