Logo
August 21 2018 03:46 AM

नुसरत फतेह अली खान की महफिल में मस्त हुए थे इमरान खान, अमिताभ बच्चन ने लुटाए नोट

Posted at: Aug 1 , 2018 by Dilersamachar 5654

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: इमरान खान (Imran Khan) पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. आवाम ने इस बार 65 वर्षीय इमरान खान को नेता चुना है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के तौर पर इमरान खान 14 अगस्त से पहले शपथ लेंगे. राजनीति में उतरने से पहले इमरान खान पाक क्रिकेट टीम के कप्तान रहे. इमरान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चित रहे. इमरान खान का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वह महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों ही नुसरत फतेह अली खान की महफिल में सूफी गानों का मजा लेते दिख रहे हैं.


80 के दशक में इमरान खान और अमिताभ बच्चन की मुलाकात शौकत खानुम मेमोरियल ट्रस्ट के फंडराइजर इवेंट के दौरान हुई थी. मौके पर दोनों दिग्गज नुसरत फतेह अली खान की महफिल का हिस्सा बने. नुसरत यहां तुम एक गोरख धंधा हो... गाना गाते नजर आ रहे हैं. इमरान खान उनकी गायकी में मद-मस्त हैं, जबकि अमिताभ बच्चन वीडियो में पैसे लुटाते दिख रहे हैं.


अमिताभ बच्चन को जहां भारत में महानायक का दर्जा मिला. वहीं, साल 1992 में इमरान खान की कप्तानी में पाकिस्तान ने पहला वर्ल्ड कप जीता था. 1996 में उन्होंने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) नामक राजनीतिक पार्टी की स्थापना की. जल्द ही वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे. 

ये भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की पहली ग्लैमरस एंट्री, बहन सोनम कपूर को दे रही हैं टक्कर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED