Logo
March 29 2024 08:54 PM

दिल्ली में भी अली बुदेश अंडरवर्ल्ड नाम से उगाही की धमक

Posted at: May 24 , 2018 by Dilersamachar 9878
दिलेर समाचार, नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के 12 विधायकों को उगाही का मैसेज भेजने का मामला अभी थमा नहीं था कि दिल्ली में भी कई नेताओं और उद्योगपतियों को ऐसा भेजा गया है. मिली जानकारी के मुताबिक ये मैसेज अली बुदेश अंडरवर्ल्ड नाम से यह मैसेज भेजा गया है और इसी नाम से ही उत्तर प्रदेश के विधायकों को भी भेजा गया था. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और क्राइम ब्रांच इसकी जांच शुरू कर दी है

ये भी पढ़े: सलमान खान ने पोस्ट की इस एक्ट्रेस की फोटो, फैन्स बोले- भाई फिर से प्यार..

क्या है उत्तर प्रदेश का मामला
यूपी में बीजेपी के क़रीब एक दर्जन विधायकों को अमेरिका के किसी नंबर से व्हाट्सऐप पर रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी आई है. सरकार ने इसकी जांच के लिए एसआईटी बना दी है, जिसमें एटीएस और एसटीएफ के बड़े अफ़सर शामिल हैं. केंद्रीय इंटेलिजेंस एजेंसियां भी विदेशी एजेंसियों के ज़रिए इसकी जांच में जुट गई हैं.
 


क्या लिखा है मैसेज में
कुशीनगर से बीजेपी के एमएलए रजनीकांत मनी त्रिपाठी को एक वीडियो, एक ऑडियो और 5 व्हाट्सऐप मैसेज से धमकी मिली है. पहला मैसेज था कि “क्राइम ब्रांच मुझसे डरता है. आपकी मदद क्या करेगा?”… दूसरा मैसेज- लगता है कि घर में किसी की हत्या के बाद ही आप पैसा जुटाएंगे?...तीसरा मैसेज- अपनी ज़िंदगी के आख़िरी लम्हों का आनंद लें…चौथा मैसेज- मुझे आपसे बात करनी है और पांचवा मैसेज- इंतज़ार करो अपने अंजाम का.

वीडियो : नई अंडरवर्ल्ड कंपनी बनाना चाहता था सुक्का पाशा

कौन है अली बुदेश
पुलिस कहती है कि राज्य और केंद्र दोनों की इंटेलिजेंस एजेंसियां इसकी जांच में जुटी हैं. व्हाट्सऐप मैसेज एक लेंडलाइन से आ रहे हैं. उसका गेट्वे और आईपी एड्रेस पता चल गया है. धमकी में जिस अली बाबा बुदेश का नाम है वह पहले दाऊद का गुर्गा था. उसके पिता अरब और मां हिंदुस्तानी हैं. दाऊद से अलग होने के बाद अब वह बहरीन में रहता है. एडीजी आनंद कुमार ने अली बाबा बुदेश के बारे में बताया कि वह मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसरों, डायरेक्टरों और एक्टरों को उगाही की धमकी दिया करता था.   बाद में बताया जाता है कि दाऊद से उसकी नाइत्तफाक़ी हो गई. इसकी वजह से दाऊद के गुर्गे उसके पीछे लग गए. और संभवत: इसके वन ऑफ द पेरेंट्स, जो अरबी नस्ल के थे, तो वह बहरीन भाग गया.

आनंद कुमार ने बताया कि विधायकों के अलावा भोपाल के एक पत्रकार सहित दिल्ली और राजस्थान में कुछ अन्य लोगों को भी धमकी भरे मैसेज मिले हैं. प्रथम दृष्टया यह सुनियोजित साजिश लगती है. टैक्सास (अमेरिका) के एक लैंडलाइन नंबर से मैसेज भेजे गए हैं, जिस पर व्हाट्सऐप की सुविधा है.

ये भी पढ़े: इस वजह से एबी डि विलियर्स ने लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED