Logo
April 19 2024 12:47 PM

यूपी के महाराजगंज में पुलिस की हैवानियत, थाने में नाबालिग को लाठी-डंडे से जमकर पीटा

Posted at: Nov 19 , 2017 by Dilersamachar 10037

दिलेर समाचार, महाराजगंज: यूपी के महाराजगंज से एक दर्दनाक खबर आई है. यहां चोरी के आरोप में एक नााबालिग की दो पुलिस वालों ने मिलकर जमकर पिटाई की दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी पुलिसवालों से खुद को छोड़ देने की अपील करता है, लेकिन पुलिस वालों को इस नााबालिग पर दया नहीं आई और लगातार उसकी पिटाई करते रहे. दोनों पुलिस वाले पहले नाबालिग के पैर पर लकड़ी का एक टुकड़ा लगाते हैं और दोनों तरफ खड़े हो जाते हैं. लड़का दया करने की मांग करते हुए रोता है, लेकिन पुलिसकर्मी उस पर दया नहीं करते. यहीं नहीं दोनों पुलिसकर्मियों के वरिष्ठ अधिकारी भी उस लकड़ी के टुकड़े पर चढ़कर संतुलन बनाने के लिए प्रयास करते हैं, जिससे यह युवक दर्द के मारे चीख उठता है.
वीडियो में दिख रहा है कि लकड़ी के टुकड़े से उस युवक को दर्द देने के थोड़ी दे बाद ही  एक पुलिसकर्मी उस नााबालिग को डंडे से मारना शुरू कर देता है और बार-बार उसे गाली देता है. पुलिसकर्मी यहीं नहीं रूकता गाली देने के बाद उस युवक पर थप्पड़ और लात की बरसात कर देता है. यह घटना सितंबर में महाराजगंज में पनीयारा पुलिस थाने में हुई. पुलिस का कहना है कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो किसने रिकॉर्ड किया है. पुलिस ने कहा कि इस घटना के बाद सब सब इंस्पेक्टर केएन शाही को निलंबित कर दिया गया है.

इस घटना के संबंध में महाराजगंज के अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक आशुतोष शुक्ला ने कहा, ‘दोनों पुलिसकर्मी उस युवक के पास से चोरी किए गए सामान को बरामद करना चाहते थे, लेकिन उस युवक के पास से कुछ भी नहीं मिला जिसके कारण उसे छोड़ दिया गया.घटना के बाद हमने सब उस सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है. हम इस घटना की विस्तृत जांच करने में लगे हैं.’

बताया जा रहा है कि गांव की ही एक महिला ने उस नााबालिग पर चोरी का आरोप लगाया था और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराया थी. जिसके बाद  पूछताछ के लिए उसे पुलिस स्टेशन लाया गया था.

ये भी पढ़े: क्या बीजेपी मप्र में ऐसे जाएगी 300 पार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED