Logo
March 29 2024 05:58 AM

दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में सुबह तड़के एनकाउंटर हुआ

Posted at: Feb 5 , 2018 by Dilersamachar 9840

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: दिल्ली के ओखला मंडी इलाके में सुबह तड़के एनकाउंटर हुआ, जिसमें पुलिस ने 70 हजार के इनामी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शातिर शार्प शूटर तनवीर उर्फ मुन्नवर को गिरफ्तार किया है. तनवीर छैनू गैंग का शार्प शूटर है. पुलिस की गिरफ्त में आया मुनब्‍बर उर्फ तनवीर कासगंज का रहने वाला है. पुलिस कासगंज हिंसा मामले में भी तनवीर से पूछताछ करेगीतनवीर के ऊपर 2016 में पुल प्रह्लादपुर इलाके में पुलिस के ऊपर फायरिंग करके फरार होने का आरोप है. साथ ही इसने 23 अक्टूबर 2017 में दिल्ली के ब्रम्हपुरी और सीलमपुर में 2 घन्टे के अंदर अपने गैंग के साथ दो लड़कों आरिफ और वाजिद की हत्या कर दी थी. इन दोनों हत्याओं की लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी, जिसमें बाद बदमाशों ने 100 राउंड के करीब फायरिंग की थी. सीसीटीवी फुटेज में तनवीर ही सबसे आखिर तक आराम से गोलियां मारता है और फिर आराम से चला जाता हैसोमवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि मुन्नवर उर्फ तनवीर एक स्विफ्ट कार में ओखला इलाके में आएगा. पुलिस ने यहां इसकी घेराबंदी की और उसके रोकने की कोशिश की इसने पुलिस की बेरिकेटिंग को जबरदस्त टक्कर मारी और पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. हालांकि पुलिस भी पहले से तैयार थी और पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. मुन्नवर के 2 गोलियां लगी है, लेकिन उसने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी थी. 

इंस्पेक्टर राजेन्द्र पहलवान और सब इंस्पेक्टर प्रवेश कसाना को भी इस शूट आउट में गोली लगी है. हालांकि उन्होंने भी बुलेट प्रूफ जैकेट पहले हुई थी, जिससे उनका बचाव हो गया है. पुलिस ने बताया कि एक साथ इसका एक और साथी था जो भागने में कामयाब हो गया। फिलहाल पुलिस ने इसको गिरफ्तार किया है.



मुनब्बर पर दिल्ली और यूपी में हत्या और लूट के करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं,मुनब्बर कासगंज का रहने वाला है इसलिए उससे कासगंज हिंसा को भी लेकर पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़े: शिवनवरात्रि उत्सव : मां पार्वती ने इन्हीं दिनों में की थी साधना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED