Logo
March 29 2024 03:43 PM

Ind Vs Aus: Out होने के बाद भी मैदान पर खड़ा रहा बल्लेबाज फिर कोहली ने दिखाया अपना विराट जादू

Posted at: Dec 7 , 2018 by Dilersamachar 10486

दिलेर समाचार। भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच पहला टेस्ट का दूसरा दिन भारत के हाथ में रहा. टीम इंडिया ने जल्द ही ऑस्ट्रेलिया का टॉप ऑर्डर बिखेर दिया. अश्विन (Ravichandran Ashwin) की फिरकी में ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज फंस गए और अपना विकेट दे दिया. 59 पर 3 विकेट गिरने के बाद उस्मान ख्वाजा पर पूरी उम्मीदें टिकी थीं. उस्मान ख्वाजा 28 रन पर खेल रहे थे. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से उस्मान ख्वाजा शानदार फॉर्म में हैं और टेस्ट में बड़े स्कोर के लिए जाने जाते हैं.

अश्विन के गेंद पर ख्वाजा डिफेंड करने की कोशिश कर रहे थे. उसी वक्त बॉल ग्लव्स पर लगकर कीपर के पास चली गई. जोर से अपील की गई लेकिन अंपायर धरमसेना ने नॉट आउट दिया. ख्वाजा खड़े हुए थे. अश्विन और पंत के कहने पर विराट ने DRS लिया. जहां ख्वाजा को आउट दिया गया. साफ देखा जा सकता था कि बॉल ग्लव्स पर लगी थी.

ख्वाजा का उस समय खड़े रहने जरूरी था. क्योंकि विकेट तेजी से गिर रहे थे. रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) ने ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका उस्मान ख्वाजा (28) के रूप में दिया. यह अश्विन को मिलने वाली तीसरी कामयाबी रही. इससे पहले पहले सुबह के पहले ही ओवर में ईशांत शर्मा ने एरॉन फिंच (00) को खाता भी नहीं खोलने दिया, तो थोड़े इंतजार के बाद अश्विन ने मारकस हैरिस से छुटकारा दिला दिया.

ये भी पढ़े: BJP की रैली हुई जगह को TMC कार्यकर्ताओं ने गंगाजल और गाय के गोबर से किया 'पवित्र'

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED