Logo
September 20 2018 12:00 PM

सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन का फिटनेस चैलेंज- ऑफिस में पुश अप कर रितिक, विराट को दी चुनौती

Posted at: May 22 , 2018 by Dilersamachar 5232

दिलेर समाचार- केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस को बढ़ावा एक अनोखी पहल की है. इस पहल के लिए राठौड़ ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है और साइना नेहवाल, विराट कोहली और रितिक रोशन के लिए सामने फिटनेस चैलेंज रखा है.

इस वीडियो में राज्यवर्धन ने कहा, ''मैं जब भी प्रधानमंत्री को देखता हूं तो मुझे प्रेरणा मिलती हैं. उनके अंदर जबरदस्त उर्जा है दिन रात काम करने की और वो चाहते हैं कि पूरा भारत फिट हो जाए.''

राज्यवर्धन ने आगे कहा है, ''प्रधानमंत्री से प्रेरणा पाकर मैं अपने काम में व्यायाम शामिल कर रहा हूं.'' उन्होंने आगे लोगों से अपील करते हुए कहा, ''आपके फिटनेस का मंत्र क्या है इसका एक वीडियो बनाओ, तस्वीर लीजिए और सोशल मीडिया पर अपलोड करें. ताकि इससे पूरा देश प्रेरित हो जाए. हम फिट तो पूरा देश फिट.''

इतना ही नहीं राज्यवर्धन ने अपने व्यायाम का वीडियो पोस्ट करने के साथ विराट कोहली, साइना नेहवाल और रितिक रोशन को भी इस कैंपेन को ज्वाइन करने का चैलेंज दिया है.

सोशल मीडिया पर राज्यवर्धन की इस पहले को काफी सराहा जा रहा है. तमाम लोग राज्यवर्धन के ट्वीट के बाद व्यायाम करते हुए अपनी तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: परम्परा से हटकर पुतिन ने पीएम मोदी को एयरपोर्ट पर किया सी ऑफ


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED