Logo
October 22 2018 05:12 PM

IPL 2018: शतक से पहले धोनी को शेन वाटसन ने किया था ये इशारा

Posted at: May 28 , 2018 by Dilersamachar 5263

दिलेर समाचार, मुंबई। चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत के नायक रहे शेन वाटसन ने फानइल की अपनी शतकीय पारी को विशेष करार दिया जिसके दम पर उनकी टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराया. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर छह विकेट पर 178 रन बनाये. चेन्नई ने शेन वाटसन के नाबाद 117 की मदद से दो विकेट पर 181 रन बनाकर तीसरी बार खिताब जीता. वाटसन को नाबाद शतक के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया. 

उन्होंने कहा कि यह पूरा सत्र उनके लिये बेहतरीन रहा. इस ऑलराउंडर ने कहा, ‘‘यह सत्र विशेष रहा. आज सब कुछ मेरे अनुकूल रहा लेकिन इतने बड़े मैच में इस तरह की पारी खेलना खास रहा.’’ वाटसन ने पहले दस गेंदों पर रन नही बनाया था. उन्होंने कहा, ‘‘इन दस गेंदों के बाद मैंने आगे उनकी भरपायी करने की कोशिश की. भुवनेश्वर ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और इसलिए हम पहले छह ओवर में विकेट नहीं गंवाना चाहता था. जब गेंद स्विंग नहीं करने लगी तो फिर रन बनाना आसान हो गया था.’’ 

इस सत्र में 14 मैचों में 684 रन बनाने वाले ऋषभ पंत को ‘इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर’ तथा मुंबई इंडियन्स को ‘फेयरप्ले अवार्ड’ मिला. पंत के दिल्ली डेयरडेविल्स के साथी ट्रेंट बोल्ट को सर्वश्रेष्ठ कैच का पुरस्कार दिया गया. ईडन गार्डन्स को इस सत्र में आईपीएल का सर्वश्रेष्ठ मैदान आंका गया.

ये भी पढ़े: IPL 2018 Final, CSK vs SRH: एम एस धोनी के आगे हुए सभी फेल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

STAY CONNECTED