Logo
April 19 2024 02:27 PM

भारी बारिश के बीच यूं मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर; वीडियो वायरल

Posted at: Jul 11 , 2018 by Dilersamachar 10167

दिलेर समाचार, Mumbai Rains: मुंबई और नजदीक के क्षेत्रों में मूसलाधार बारिश के कारण सड़कों, रेलवे की पटरियों पर पानी भर गया और शहर में जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया. भारी बारिश के लोगों को परेशान कर रखा है, लेकिन बॉलीवुड में ऐसे दो शख्स मौजूद हैं, जो भारी बारिश को भी खुलकर एन्जॉय करने में यकीन रखते हैं. हम बात कर रहे हैं दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की. जाह्नवी और ईशान की आगामी फिल्म 'धड़क' रिलीज को तैयार है, ऐसे में सेलेब्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. भारी बारिश के बीच दोनों प्रमोशन के लिए मंगलवार को एक रेडियो स्टेशन पहुंचे.

 


जाह्नवी और ईशान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें जोड़ी का फनी अंदाज साफ देखा जा सकता है. बारिश और मुंबई के ट्राफिक के बीच जाह्ननी और ईशान वेन्यू में पहुंचते हैं. सिक्योरिटी गार्ड्स इनके लिए छाता लेकर खड़े हैं, लेकिन दोनों को बारिश की परवाह नहीं और हंसते-डांस करते हुए ये वेन्यू तक पहुंचते हैं. 
बता दें, शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. 

 

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

ये भी पढ़े: जमानत मिलने के तीन दिन बाद मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने रचाई शादी, लगा है रेप का आरोप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED