Logo
April 19 2024 03:54 AM

शाही अंदाज में हुई कपिल और गिन्नी की शादी

Posted at: Dec 13 , 2018 by Dilersamachar 10166

दिलेर समाचार, मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चकरथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। पत्नी के साथ एक फोटो शेयर करके कपिल ने शादी की खुशी अपने फैंस के साथ भी बांटी है। शादी की पहली फोटो में कपिल ने ग्रीन गोल्डन शेरवानी पहन रखी है, जबकि गिन्नी रेड गोल्डन लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं। हाथों में तलवार लिए खडे कपिल ने पगड़ी पहनी हुई है। स्टेज पर पहुंचने से पहले कपिल और गिन्नी ने मीडिया को पोज दिए।

शाही लुक में नजर आए कपिल और गिन्नी

शादी को खास बनाने के लिए कपिल और गिन्नी ने शाही लुक अपनाया था। ग्रीन शेरवानी के साथ कपिल ने लेयर्ड स्टोन नेकपीस पहन रखा था, जबकि पगड़ी में मैचिंग ग्रीन स्टोन की कलगियां लगी थीं। वहीं, गिन्नी ने भी कपिल के नेकपीस से मैच करती हुई ज्वेलरी पहन रखी थी। दोनों का यह पूरा गेटअप रॉयल फील दे रहा था।

अलग-अलग शहरों में होंगे 2 रिसेप्शन

कपिल और गिन्नी शादी के बाद अलग-अलग शहरों में 2 रिसेप्शन देंगे। पहला रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में ही होगा। इसमें परिवार और करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे। जबकि, दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में होगा, इसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल होंगे।

शादी में शामिल हुए कई टीवी स्टार

कपिल और गिन्नी की शादी में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, आरती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, राजीव ठाकुर और सिंगर ऋचा शर्मा सहित अन्य स्टार शामिल हुए। बता दें कि, फेमस सेंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने खास सेंड आर्ट बनाकर कपिल-गिन्नी को अपने अंदाज में शादी की बधाई दी है।

ये भी पढ़े: जेल जाने से पहले ट्रंप पर साधा उनके पूर्व वकील ने निशाना , कहा छुपाए थे अमरिकी राष्ट्रपति के गंदे काम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED