Logo
April 19 2024 07:05 PM

Padmavati के सपोर्ट में आए ‘ये है मोहब्बतें’ के करण पटेल ने कहा...

Posted at: Nov 23 , 2017 by Dilersamachar 9779

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: ‘पद्मावती’ पर बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. कभी दीपिका पादुकोण को शूर्पणखा जैसा बनाए जाने की धमकी दी जाती है तो कभी उनके सिर पर 10 करोड़ रु. का इनाम रख दिया जाता है. इस सारे माहौल के बीच बॉलीवुड के कई सीनियर और दिग्गज जहां ‘पद्मावती’ को लेकर हो रहे

हंगामे और धमकियों पर अपने लब सिले हुए हैं, वहीं टेलीविजन की दुनिया के बड़े स्टार खुलकर इस विरोध-प्रदर्शन के खिलाफ विचार रख रहे हैं. टीवी स्टार रोहित रॉय ने कहा था कि वे भारतीय होने और भारत में रहने को लेकर बेहद दुखी और निराश हैं. अब टेलीविजन एक्टर करण पटेल भी दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के समर्थन में आगे आए हैं. करण ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन का किरदार निभा रहे हैं.
 

उन्होंने ‘पद्मावती’ के समर्थन में ट्वीट किया: “मुझे लगता है यह कहना सही होगा कि धमकी और सुपारी काम कर रही हैं...पुलिस और सरकार अपने काम में व्यस्त हैं...” 
 

यही नहीं उन्होंने वॉशिंगटन पोस्ट की एक खबर ट्वीट की है, जिसमें पद्मावती को लेकर हो रहे विरोध का जिक्र है. उन्होंने इस रिपोर्ट को लेकर ट्वीट किया है: “डियर सरकार, आपको इस बात पर गर्व होगा कि न सिर्फ हम बल्कि दुनिया भी आपके निकम्मेपन को लेकर हैरान है, जिसे आप अपना प्लस पॉइंट मानते हैं.”

राजपूत संगठन करणी सेना और कुछ अन्य हिंदू संगठन भंसाली पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं. यही नहीं, कुछ राज्यों के मुख्यमंत्री भी ‘पद्मावती’ के खिलाफ हैं. सारे विरोध प्रदर्शन को देखते हुए ‘पद्मावती’ की रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है. फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़े: नगर निकाय चुनाव में पुलिस की चप्पे-चप्पे पर रहेगी निगाहे परिंदा भी पर नहीं मार पाएगा -एडिशनल एसपी बीसी दुबे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED