Logo
March 29 2024 02:57 AM

'गेम ऑफ थ्रोंस' में रोल के लिए इस हद तक गईं कैटरीना कैफ

Posted at: Aug 23 , 2017 by Dilersamachar 9821

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली।  कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रही हैं तो वहीं जल्‍द ही आमिर खान के साथ फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. लेकिन लगता है अब कैटरीना भी दीपिका पादुकोण और प्र‍ियंका चोपड़ा की तरह हॉलीवुड में काम करने की इच्‍छा रखती हैं. सिर्फ इच्‍छा ही नहीं, कैटरीना ने तो अपने सोशल मीडिया पर इसकी इच्छा जाहिर करते हुए अपना एक फोटो भी शेयर किया है. दरअसल बॉलीवुड की सुपरस्‍टार कैटरीना अब इंटरनेशन शो 'गेम ऑफ थ्रोंस' का हिस्‍सा बनने की चाह रखती हैं. 'गेम ऑफ थ्रोंस' का दीवानापन हर किसी के सिर चढ़ कर बोल रहा है और इस शो के नए फैन्‍स में अब कैटरीना कैफ का भी नाम जुड़ गया है.

कैटरीना ने अपनी एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. उनका यह फोटो वोग मैगजीन के लिए किए गए फोटोशूट का है. कैटरीना इस फोटो में एक कबीलाई थीम से इंस्‍पायर्ड स्‍पोर्ट्स स्‍वीम सूट में नजर आ रही हैं. कैट इस फोटो में भारी एंकलेट पहने भी नजर आ रही हैं. कैटरीना ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन में अपनी रिक्‍वेट लिखी है, 'क्‍या मैं गेम ऑफ थ्रोंस का हिस्‍सा बन सकती हूं. प्‍लीज...'. कैटरीना ने इस कैशन के साथ हैशटैग भी लगाया है।

अब 'गेम ऑफ थ्रोंस' की टीम ने कैटरीना की इस रिक्‍वेस्‍ट पर क्‍या सोचा है यह तो हमें पता नहीं, लेकिन लगता है कैटरीना के फैन्‍स को उनका यह लुक काफी पसंद आ चुका है और उन्‍होंने कैटरीना के इस शो में होने पर मंजूरी भी दे दी है. कई फैन्‍स ने लिखा है, 'हां जरूर, शो में डेनेजरी टारग्रीन की जगह हम आपको देखना चाहेंगे.'

 

कैटरीना ने अप्रैल में ही इंस्‍टग्राम पर एंट्री ली है और तभी से ही वह हर संभव कोशिश कर अपने फैन्‍स से कॉन्‍टैक्‍ट बनाए रखती हैं. कैटरीना अपनी शूटिंग से लेकर अपने घर तक के कई फोटो और वीडियो फैन्‍स के साथ शेयर करती रहती हैं. कैटरीना को लगभग 45 लाख लोग इंस्‍टाग्राम पर फोलो करते हैं.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED