Logo
April 24 2024 08:03 PM

मथुरा ब्रज का लाल गौरव शर्मा को मिला ICMEI के प्रेसिडेंट संदीप मारवाह द्वारा ग्लोबल फेस्टिवल ऑफ जर्नलिज्म' मीडिया अवार्ड

Posted at: Feb 21 , 2019 by Dilersamachar 10254
दिलेर समाचार, आज कल मथुरा का लाल चर्चे में है। वह मथुरा शहर से पढ़ाई कर अपने जिंदगी को बनाने निकल पड़े। उन्होंने पहले टेलीकॉम की जॉब शुरू की उसके बाद वहाँ के लोगो से तंग आकर उन्होंने जिंदगी में कुछ अलग करने की ठान ली। उन्होंने काफी मेहनत की और यह तो साबित कर दिया कि इस दुनिया में कुछ भी करना कठिन नहीं है अगर वह अपने रास्ते को न भटके तो और अपने जगह जमा रहे दुनिया में वहुत सारी परेशानी आएँगी पर उनका हमको सामना करना है उनसे डर कर भागना नहीं है।
उन्होंने नोएडा के मारवाह स्टूडियो में चल रहे तीन दिवसीय 'ग्लोबल फेस्टिवल ऑफ जर्नलिज्म' के तीसरे दिन यह भी बताया यह से कितने लोग हर साल निकलते है पर कोई रास्ता भटक जाता है तो कोई अपना सपना तोड़ देता है। हर इंसान हमें अलग अलग रास्ते में जाने कि सलाह भी देंगे पर हमें अपना रास्ता वही रखना है जो हम यह से निकलने से पहले सोचा था। 
मारवाह स्टूडियो में चल रहे तीन दिवसीय 'ग्लोबल फेस्टिवल ऑफ जर्नलिज्म' में न्यूज़ समाचार99 को सम्मानित किया गया । समाचार99 चैनल के सीईओ ओमवीर शर्मा और रिपोर्टिंग इंचार्ज हेड गौरव शर्मा भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे , गौरव शर्मा जी ने बताया की आज के दौर में भारत में इलेक्ट्रोनिक मीडिया पिछले 15-20 वर्षों में घर घर में पहुँच गया है फिर चाहे वह शहर हो या ग्रामीण क्षेत्र। इन शहरों और कस्बों में केबिल टीवी से सैकड़ो चैनल दिखाए जाते हैं। एक सरकारी रिपोर्ट के अनुसार भारत के कम से कम 80 प्रतिशत परिवारों के पास अपने टेलीविजन सेट हैं और मेट्रो शहरों में रहने वाले दो तिहाई लोगों ने अपने घरों में केबल कनेक्शन लगा रखे हैं। इसके साथ ही शहर से दूर-दराज के क्षेत्रों में भी लगातार डीटीएच-डायरेक्ट टु होम सर्विस का विस्तार हो रहा है।
नोएडा के मारवाह स्टूडियो में चल रहे तीन दिवसीय 'ग्लोबल फेस्टिवल ऑफ जर्नलिज्म' के तीसरे दिन की शुरुआत बहुत ही शानदार रही । जिसमें पत्रकारिता के सकारात्मक पहलू एवं इसके सामाजिक उत्तरदायित्व के विषय पर गंभीर रूप से चर्चा की गई।
तथा गौरव शर्मा ने हाल ही में टेलीविज़न एक्टर शक्ति कपूर से मुलाकात भी की तथा उन्होंने उनके आने वाली फिल्म के बारे में बाते भी की शक्ति कपूर ने उनको मुंबई अपने घर आने के लिए भी बोला है। तथा उन्होंने मुख्य अतिथि मुख्य अजय शुक्ल जी से भी बातचीत की ।

ये भी पढ़े: अपने कर्मों का भोग भोगेगा पाक, भारत के बाद अब इस ताकतवर देश ने भी दी पाकिस्ताकन को चेतावनी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED